कांग्रेस नेता और असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देशभर में जैसे-जैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या का ग्राफ ऊंचा जा रहा है, इस वायरस की चपेट में आने वाले वीवीआई लोगों की संख्या भी बढ़ रही है. देश के गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राज्यों के मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक, पूर्व मंत्री, सांसद समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. इसी कड़ी में अब एक और नाम असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का जुड़ गया है.

कांग्रेस नेता और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी. गोगोई ने ट्वीट में लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट कल पॉजिटिव आई है. जो लोग पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए, उन्हें तुरंत कोरोना टेस्ट के लिए जाना चाहिए.”



85 साल के तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से होम आइसोलेशन में हैं. उनके परिवार ने बताया है कि तरुण गोगोई का स्वास्थ्य फिलहाल बेहतर है. साल 2016 में बीजेपी के सत्ता में आने से पहले तरुण गोगोई 15 साल तक मुख्यमंत्री रह चुके हैं. असम विधानसभा चुनाव 2021 के मद्देनजर राज्य में कांग्रेस की वापसी के लिए गोगोई पिछले कुछ दिनों से लगातार यात्रा कर रहे हैं.

असम में भी कोरोना वायरस का प्रसार बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटे में यहां 1973 केस आए हैं जिससे कुल संख्या बढ़कर 94,592 पहुंच गई है. मंगलवार (25 अगस्त) को ही असम के दो विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. असम गण परिषद के विधायक रामेंद्र नारायण और कांग्रेस विधायक अजंता निओग ने बुखार आने के बाद जब कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब पूर्व सीएम तरुण गोगोई भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.