बोलीं रेणुका चौधरी : लालू को जानते नहीं हैं, उनके एक इशारे पर पूरा बिहार उठ आएगा

लाइव सिटीज डेस्क :राजधानी पटना में राष्ट्र्मंच के बैनर तले कई गैर भाजपाई नेता एकजुट हुए. देश के पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने बीजेपी से नाता तोड़ लिया. इस दौरान भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेताओं ने जम कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी ने मोदी सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किये. साथ ही उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को झूठे आरोप में फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि आज लालू प्रसाद को जेल के अंदर कर दिया झूठे आरोप में . लेकिन वो लालू को जानते नहीं हैं. उनके एक इशारे पर पूरा बिहार उठ आएगा.

रेणुका चौधरी ने कहा कि हमारे टाइम में कहा जाता था कि CBI तोता है तो बताओ अब कौनसा परिंदा है. फोन टैपिंग के मामले पर भी उन्होंने खूब चुटकी ली. उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी. अब ये मोदी की सरकार है. देश की सुरक्षा सब की जिम्मेदारी है. कौन सा अच्छा दिन आया? प्रधानमंत्री पकौड़ा रोजगार योजना (Pmpry )में कितने रुपए दिए. हमने पकौड़े तलने के लिए थोड़े न बच्चों को पढ़ाते हैं. रेणुका चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने कभी चाय बेचने से आगे का सोंचा ही नहीं. बैंकों में पब्लिक का रुपया सुरक्षित नहीं है. गुजरात में कांग्रेस ने उनको धूल चटाया जरूर. नरेंद्र मोदी सिर्फ बोलते हैं, काम नहीं करते हैं. जबकि मनमोहन सिंह काम करते थे, इस लिए वो बोलते नहीं थे.

यह भी पढ़ें- खतरनाक चाचा हैं सीएम नीतीश, अब यशवंत सिन्हा का फैसला ही देश को बचाएगा

उन्होंने आगे कहा कि आज हम बनते भविष्य के गवाह बने हैं. बिहार की पहचान औए निशान को कोई मिटा नहीं सकता. आजकल कोई महिलाएं घर से बाहर नहीं निकलती है. जब लड़की बाहर निकलती है और उसका बलात्कार होता है तो थाने में उससे से पूछा जाता है कि कितने आदमी थे. इस खराब माहौल में भी पीएम विदेश घूम रहे हैं. ये किसान द्रोही औए दलित द्वेषी सरकार है. कीटनाशक समान पर 18 % GST लिया जाता है. जेब मे चव्वनी नही, ATM खाली है. लोग भिखमंगे बने हैं.

# मोदी सरकार# के खिलाफ गैर भाजपाई नेताओं का एक जुटान…

रेणुका चौधरी ने कहा कि पीएम ने कभी लड़की को पाला क्या? कभी अपने घर की महिलाओं को बख्शा क्या? कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखते हैं. ऐसा हो सकता है क्या? आत्महत्या कर रहे देश के किसानों से बात करते हैं क्या? सिर्फ विदेश घूमने में लगे हैं. इनसे भाजपा के लोग भी परेशान है. वो चाहते है कि ये हट जाएं. देश का माहौल खराब करने में लगे हैं. हर मजहब के लोगों को अलग करने में लगे हैं. मुसलमानों को हटाने में लगे हैं. प्रधानमंत्री को बताना चाहती हूं कि मैं हिन्दू और सबको साथ लेकर चलना जानती हूं.

About Amit Jaiswal 1004 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*