भक्तचरण दास के सामने ही भिड़ गए कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता, जमकर हुई तू-तू,मैं-मैं, पुलिस भी पहुंची

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में समीक्षा बैठक के दौरान जमकर हंगामा हुआ. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास की मौजूदगी में कार्यकर्ता और नेताओं के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्ताक्षेप करना पड़ा. समीक्षा बैठक में पुलिस के आने से भक्त चरण दास खफा हो गए. उन्होंने पुलिसवालों को तत्काल बाहर जाने का निर्देश दिया. इतने के बावजूद भी हंगामा शांत नहीं हुआ. दो गुटों के लोग काफी देर तक हंगामा करते रहे.

दरअसल पटना के सदाकत आश्रम में कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्तचरण दास समीक्षा बैठक कर पार्टी नेताओं से फीडबैक ले रहे थे. इस दौरान नेताओं ने प्रदेश नेतृत्व पर सवाल उठा दिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव टोनी का विरोध और पूर्व बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल की तारीफ किए जाने पर विरोध होने लगा. हंगामा होता देख कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा समीक्षा बैठक के मंच पर नहीं गए. कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए कुर्सी के पीछे वो बैठे रहे.



भक्तचरण दास के पार्टी कार्यालय में पहुंचते ही कांग्रेस नेताओं का आक्रोश दिखने लगा. बिहार प्रभारी के सामने कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात के दौरान कई नेताओं ने आक्रोश जाहिर किया. प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाया. उन्होंने खुलकर कहा कि प्रदेश नेतृत्व के नेताओं ने टिकट बेचने का काम किया. पार्टी को ऐसे नेताओं को चिन्हित कर कार्रवाई करने की जरूरत है.

बता दें कि आज ही बिहार कांग्रेस के नये प्रभारी भक्तचरण दास पटना आए हैं. पटना हवाई अड्डा पर पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं ने उनका भरपूर स्वागत किया. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का खोया हुआ जनाधार फिर से वापस लाया जाएगा. इसके लिए कठोर निर्णय भी लेना पड़े, तो लिया जाएगा. आने वाले समय में कांग्रेस और मजबूत होगी.