गिरिराज सिंह को कांग्रेस ने दी शादी कर हिंदू जनसंख्या बढ़ाने की सलाह, मचा है बवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बीजेपी के मंत्री गिरिराज सिंह के जनसंख्या वाले बयान के ऊपर बवाल हो रहा है. कांग्रेस के एमएलसी ने तो शादी करने की सलाह दे डाली है गिरिराज सिंह को. कांग्रेस के प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसा बयान देते हैं. उन्होंने गिरिराज सिंह के बयान पर कटाक्ष किया. इसके साथ ही साथ प्रेमचंद्र मिश्रा ने आरएसएस को भी लपेट दिया.

कांग्रेस नेता ने कहा कि गिरिराज सिंह को खुद शादी कर हिंदू जनसंख्या को बढ़ाना चाहिए. और फिर कानून की बात करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि गिरिराज सिंह गैरजरूरी बात करते हैं. उनका ट्वीट अनावश्यक विवाद खड़ा करने वाला है. प्रेमचंद ने कहा कि जो विवाह जैसी संस्था को मानते ही नहीं हैं वो हिंदुओं की जनसंख्या कम होने पर चिंतित क्यो हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से जुड़े लोग विवाह करते ही नहीं हैं. और दूसरो को कहते हैं कि जनसंख्या कम हो रही है.

वहीं गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के शकील अहमद खां ने कहा कि गिरिराज सिंह बहुत दिनों से मीडिया से दूर थे. उनको मीडिया में आना था. इस लिए वो ऐसा बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके पास पूर्ण बहुमत की सरकार है. वो बहस करें. वो इस मुद्दे पर कानून बनाएं. उनके कहने से कुछ नहीं होगा.

क्या कहा था गिरिराज सिंह ने ?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भारत की बढ़ती जनसंख्या पर एक बार फिर से चिंता जताई है. उन्होंने एक ट्वीट कर बढती जनसंख्या पर देश को सचेत किया है और कहा है कि देश 1947 की तरह संस्कृति विभाजन की तरफ बढ़ रहा. उन्होंने कहा कि धार्मिक व्यवधान के कारण जनसंख्या नियंत्रण में अड़चन आ रही है. देश 1947 की तरह ही सांस्कृतिक विभाजन की ओर बढ़ रहा है.

About Md. Saheb Ali 4917 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*