राबड़ी आवास पर कोरोना का अटैक, 13 कर्मचारी पाए गए संक्रमित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना आम से लेकर खास लोगों में फैल रहा है. कोरोना वायरस अब राजनीतिक गलियारे में तेजी से पैर पसार रहा है. कोरोना के अब पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर भी अटैक कर दिया गया. इसी घर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी रहते हैं. शनिवार को हुई जांच में राबड़ी देवी के आवास पर तैनात 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

लालू-राबड़ी आवास पर तैनात 13 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद पूरी फैमिली पर कोरोना का खतरा बढ़ गया है. हालांकि राबड़ी देवी या उनके परिवार में किसी को पॉजिटिव नहीं पाया गया है.



दरअसल इससे पहले शनिवार को ही जेडीयू के सांसद आरसीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. जेडीयू के लिए चुनाव प्रचार की कमान थामने वाले आरसीपी सिंह को बुखार और खांसी के बाद पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. आरसीपी सिंह की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

उधर पटना के डीएम कुमार रवि भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये. जिलाधिकारी कुमार रवि होम क्वारंटीन में चले गये हैं. पटना जिला प्रशासन ने बताया कि डीएम में कोरोना के लक्षण नहीं हैं. लिहाजा उन्हें फिलहाल किसी अस्पताल में भर्ती होकर इलाज कराने की जरूरत नहीं है.

वहीं पटना में शनिवार को 442 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसमें जदयू के वरिष्ठ नेता और पटना के जिलाधिकारी सहित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास के 13 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही पीएमसीएच के दो टेकनीशियन समेत 17 और आइजीआइएमएस के पांच कर्मचारी शामिल हैं. एम्स में मिले कुल 23 पॉजिटिव में से 12 पटना जिले के हैं. वहीं, अब पटना में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 9107 हो गई है.