कैमूर में आज से लगने लगा कोरोना का टीका, डीएम नवदीप शुक्ला ने किया शुभारंभ, 8 केंद्रों पर एक साथ हुआ शुरू

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले में आज कोरोना टीकाकरण की शुरूआत हो गयी. कार्यक्रम का शुभारंभ जिला अधिकारी नवदीप शुक्ला ने किया. जिले में आठ केंद्रों पर टीकाकरण का कार्य शुरू किया गया. सभी सेंटरों पर एक दिन में 100 लोगों को टीका लगाया जायेगा. जिसमें सभी फ्रंटलाइन वर्कर शामिल हैं. कोरोना का टीका लगने के बाद 30 मिनट तक अवलोकन कक्ष में रोका गया, लेकिन टीका लगने के बाद कहीं से किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की परेशानी की सूचना अभी तक नहीं मिली है.

जिलाधिकारी के द्वारा आज कोरोना टीका करण की शुरुआत के लिए अलग-अलग केंद्रों पर पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया था. जिसमें मोहनिया एसडीएम अमरीशा बैंस के द्वारा मोहनिया में टीकाकरण की शुरूआत कराया गया तो वही जिला अपर समाहर्ता के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में कोरोना टीकाकरण का शुभारंभ कराया गया.



जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार आज पूरे बिहार में कोरोना टीकाकरण का शुरुआत कराया गया है. कैमूर जिले में कोरोना टीकाकरण के लिए 8 केंद्र बनाए गए हैं. जिसमें 7 सरकारी स्वास्थ्य केंद्र एवं एक निजी अस्पताल शामिल हैं. कोरोना का टीका लगाया जा रहा है जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. कहीं से किसी भी तरह की परेशानी आने पर उसके निदान के लिए पूरी व्यवस्था की गई है.