लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : मेवालाल के मुद्दे पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर करारा चोट किया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को जनादेश नहीं मिला तो राजनीतिक मातम मना रहे हैं. नीतीश कुमार जी का सुशासन है. जिसपर भ्रष्टाचार पर आरोप लगा उसे जवाब देना होगा. राजनीति में तेजस्वी यादव इतना निर्लज कैसे हो सकते हैं. आप पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगा था, हमारे नेता ने कहा कि आप जनता को जवाब दीजिए, जवाब नहीं दिया तो विपक्ष की भूमिका में चले गए.

नीरज कुमार ने कहा कि राजवल्लभ यादव, अरूण यादव का मामला सभी जानते है. 420 का आरोपी तेजस्वी, अनुसूचित जाति जनजाति मामले का आरोपी है. आर्म्स एक्ट का आरोपी हैं तेजस्वी. भ्रष्टाचार एक पक्ष है आप पर तो अपराधिक मामले दर्ज है.



आगे उन्होंने कहा कि आपके पिता जी सजायाफ्ता, बेटा भ्रष्टाचारी ये आपका राजनीतिक जीवन है. लालू परिवार में भ्रष्टाचार डीएनए में शामिल है. अगर ये लोग भ्रष्टाचार नहीं करेंगे तो जिंदा नहीं रहेंगे. तेजस्वी यादव को सदन में बोलना चाहिए की मैं इतने मामले के आरोपी हूं. उन्हें सदन में सदस्यों को बताना चाहिए कि मुझपर इतने आरोप है.

वहीं जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक  ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेवालाल मामले में 17 तारीख को सीएम नीतीश कुमार ने एसपी से अभियोजन की मांग की. अभी तक राजभवन में पेंडिंग है. लेकिन हमारे नेता ने एक पल की देरी नहीं की, तुरंत मंत्री से इस्तीफा ले लिया. ये है नीतीश कुमार सुशासन.