इंतजार खत्‍म : तैयार हो रहा है आपके लिए बंगला, जमीन सहित 16 लाख से शुरु

लाइव सिटीज डेस्क: हर इंसान का सपना होता है कि उसके सिर पर अपनी छत हो. इस सपने को पूरा करने के लिए इंसान हर जतन करता है. लेकिन सिर पर अपनी छत का सपना देखना अब इतना भी मुश्किल नहीं है. अगर आप पटना में मकान लेने में खुद को सक्षम नहीं पा रहे हैं तो आपके लिए भी विकल्प है . पटना सिटी से महज 10 किमी की दूरी पर हाजीपुर में आपके लिए आपकी अपनी छत का सपना साकार हो रहा है. ‘अपना विहार’ की नई टाउनशिप आपके लिए सस्ती दरों पर लग्जरी बंगलों की पूरी रेंज पेश करने जा रही है. टाउनशिप की सबसे बड़ी बात यही है कि इसकी कीमतें आम आदमी की जेब को ध्यान में रखकर तय की गई हैं.

आ रही है ‘अपना विहार टाउनशिप’

अपना विहार टाउनशिप के डायरेक्टर गौरीशंकर उपाध्याय ने टाउनशिप के बारे में बताया कि उनकी संस्था का मकसद मध्यम आयवर्ग के लिए उनके बजट में घर का सपना साकार करना है. इसी सोच के साथ आगे बढ़ते हुए संस्था ने हाजीपुर में अपना विहार टाउनशिप को लांच किया है. जहां इस समय लोग महंगे दामों पर अपार्टमेंट खरीद रहे हैं, वहीं ‘अपना विहार’ लोगों को बंगला बनाकर दे रही है.

ऐसा दिखेगा तैयार होने के बाद आपका बंगला

कम कीमत में पाएं शानदार बंगला

करीब 10 एकड़ में फैली ‘अपना विहार’ हाउसिंग परियोजना में 700 इंडीपेंडेंट बंगले बनाने की तैयारी है. सबसे छोटा 2 BHK का बंगला भी 1000 वर्ग फुट का होगा, जिसकी कीमत मात्र 16 लाख रुपये रखी गई है, जबकि 5 BHK के बड़े बंगले का क्षेत्रफल करीब 1600 वर्गफुट है और जिसकी कीमत करीब 40 लाख रुपये रखी गई है. बंगलों का निर्माण तेजी से हो रहा है. सैंपल बंगले तैयार हैं, जिसे पसंद करने के बाद आप जमीन की रजिस्ट्री अपने नाम पर करवा सकते हैं. ‘अपना विहार’ परियोजना हाजीपुर नगर परिषद से भी अप्रूव्ड है. अपना विहार टाउनशिप को पूरा करने के बाद ग्राहकों को सौंपने के लिए मार्च 2019 की तिथि निर्धारित की गई है.

यह बंगला भी आपका होगा

हर लग्जरी फीचर आपके बजट में

‘अपना विहार’ टाउनशिप में हर वह बात होगी जो किसी भी महंगी लग्जरी टाउनशिप में होती है. टाउनशिप में 24X7 बिजली के साथ ही, सीवर, सड़क, कम्यूनिटी सेन्टर, स्विमिंग पूल, शॉपिंग सेन्टर, 24X7 सिक्योरिटी वगैरह की हर सुविधा मिलेगी. टाउनशिप बनाने में सुरक्षा के साथ ही पर्यावरण का भी पूरा ख्याल रखा गया है. पूरी टाउनशिप के 60 फीसदी एरिया में ग्रीन कॉरीडोर बनाया जा रहा है. जबकि सभी इमारतों का निर्माण पूरी तरह से भूकंपरोधी तकनीकी पर आधारित होगा.

ऐसे पहुंचेंगे आप प्रोजेक्ट साइट पर

आसान होगा घर तक पहुंचना

अपना विहार टाउनशिप पटना और हाजीपुर दोनों ही जगह के लोगों के लिए मुफीद है. पटना से महज 10 किमी की दूरी पर स्थित यह टाउनशिप हाजीपुर के हार्ट माने जाने वाले पासवान चौक से 1.5 किमी की दूरी पर स्थित है. इस टाउनशिप तक जाने का रास्ता पटना के महात्मा गांधी सेतु से महज 6 किमी ही दूर है. टाउनशिप से हाजीपुर रेलवे स्टेशन की दूरी महज 3 किमी है. जबकि हाजीपुर शहर में खरीददारी के मुख्य बाजार माने जाने वाले सुभाष बाजार की दूरी टाउनशिप से महज 2.5 किमी ही है. टाउनशिप से कई नामी स्कूलों की बस नाम मात्र की ही दूरी है. जहां पर स्कूल बसों की पहुंच भी बेहद आसान है. जबकि कई बड़े अस्पताल भी महज 3 किमी के दायरे में ही हैं.

तेजी से चल रहा है निर्माण कार्य

कैसे मिल सकेगा अपना घर

अगर फिर भी किसी की जेब इतना पैसा लगाने में सक्षम नहीं हो, तो चिंता करने की कोई बात नहीं है. आप ‘अपना विहार’ में अपना बंगला खरीदने के लिए बंगले की कीमत का सिर्फ पांच प्रतिशत धनराशि चेक या फिर डीडी के जरिए देकर बंगला बुक करवा सकते हैं. ‘अपना विहार’ ग्राहकों को आसान किस्‍तों पर लोन भी उपलब्ध करवा रही है.

छत की ढलाई तेजी से चालू है

एसबीआई और एलआईसी हाउसिंग फायनेन्स दोनों ही आसान किस्‍तों पर लोन की सुविधा दे रही हैं. जहां से आप आसानी से 10 साल या फिर कम के लिए मासिक किस्‍त पर लोन लेकर अपनी छत का सपना साकार कर सकते हैं. आपको ये सपना साकार करने का अधिकार पहली बार ‘अपना विहार’ ने दिया है. क्योंकि अपना घर तो अपना ही होता है न.

बन रहा है आपका आशियाना

तेजी से बनाई है पहचान

‘अपना विहार’ निर्माण जगत का तेजी से उभरता हुआ नाम है. ‘अपना विहार’ हाउसिंग स्कीम, हाजीपुर की तरह ही सोनपुर में भी हाउसिंग स्कीम शुरू कर चुकी है. सोनपुर में 4 एकड़ जमीन में करीब 100 बंगले बनाने की योजना है. सोनपुर की हाउसिंग परियोजना में भी मार्च 2019 तक बंगले बनाकर लोगों को सौंपने की तैयारी है. वहीं पटना का प्रोजेक्ट भी बहुत जल्द ही शुरू होने वाला है. इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए 9334314802/ 9334538201 पर संपर्क कर सकते हैं. (Powered)