पॉक्सो कोर्ट ने मधु और अश्विनी को भेजा 4 दिनों की रिमांड पर, CBI करेगी पूछताछ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार को झकझोर कर रख देनेंवाले मुजफ्फरपुर महापाप मामले को लेकर लेकर पुलिस ओर सीबीआई की कार्रवाई तेज है. इसी कड़ी में इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु और उसके सहयोगी डॉक्टर अश्विनी को कोर्ट में पेश किया गया. आज कोर्ट में पेशी के बाद कोर्ट ने दोनों को रिमांड पर भेज दिया है. इस दौरान दोनों से इस मामले में सीबीआई पूछताछ करेंगी.

CBI करेगी शेल्टर हाउस मामले में पूछताछ

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर शेल्टर हाउस मामले में आज आरोपी बनाए गए मधु ओर उसके सहयोगी को सीबीआई ने कोर्ट में पेश किया था. दोनों को मुजफ्फरपुर के पॉक्सो कोर्ट में आज पेश किया गया. इस दौरान कोर्ट ने दलीले सुनने के बाद दोनों को 4 दिनों के लिए सीबीआर्इ् की रिमांड पर भेज दिया है. रिमांड की अवधि के दौरान अब सीबीआई दोनों से मुजफ्फरपुर शेल्टर हाउस मामले में पूछताछ करेगी.

आज की पेशी से पहले कल आरोपी मधु की मां ने सीबीआई के उपर उनकी बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. उन्होंने मीडिया के सामने सीबीआई पर उनकी बेटी को सेक्सुअली और मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया था. वहीं सीबीआई ने मंजू वर्मा और मधु को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की थी.

आपको बता दे कि मुजफ्फरपुर के शेल्टर हाउस में नबालिग लउ़कियों संग यौन शोषण और जबरन देह व्यपार करने के लिए मजबूर किया जाता था. वही यहां पर कई बच्चियों की हत्या करने की भी पुष्टि की गई है. इसम मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं इस मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के सरेंडर के सीबीआई उनकी भी संलिप्तता को लेकर जांच कर रही है.

सीबीआई ने इस मामले में पूर्व मंत्री मंजू की जांच को लेकर मधु के सामने दोनों से पूछताछ की है. बता दे कि कई दिनों तक फरार चलने के बाद कुर्की के डर से मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर ने कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया था. आपको बताते चले कि इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई कर रही है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*