सीपी ठाकुर ने बोल दिया : लोकसभा में JDU-LJP से ज्यादा सीटों पर लड़ेगी BJP

cp-thakur-bjp

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः बड़ा बयान दिया है भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने. दरअसल सीपी ठाकुर आज पटना के ज्ञान भवन में मीडिया से बात चीत कर रहे थे. इसी दौरान सीपी ठाकुर ने आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव पर बड़ा बयान दे डाला. सीपी ठाकुर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जदयू और एलजेपी से ज्यादा सीटों पर बीजेपी अपने कैंडिडेट्स को उतारेगी.

वहीं सीपी ठाकुर यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे उपेंद्र कुशवाहा के सवाल पर कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए का हिस्सा हैं. उन्हें भी साथ आकर ही सबसे मिलकर चलना चाहिए. इसके साथ ही जदयू की ओर से एमएलसी बनाए गए खालिद अनवर के सवाल पर सीपी ठाकुर ने कहा कि जदयू को सबको साथ लेकर चलना चाहिए. जाहिर है कि सीपी ठाकुर के जदयू पर दिए गए बयान ने कयास खोल दिए हैं.

मुजफ्फरपुर SSP आवास पर SVU ने मंगवाई 3 हथकड़ियां, हो सकती है बड़ी गिरफ्तारी

आपको बता दें कि जदयू ने अपने कोटे की तीन सीटों के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, रामेश्वर महतो, खालिद अनवर को उम्मीदवार बनाया है. भाजपा ने उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान को प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस ने अपनी एकमात्र सीट के लिए प्रेमचंद मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है. सभी ने पर्चा दाखिल कर दिया.

वहीं राजद के तीन व ‘हम’ के एक प्रत्याशी ने पहले ही पर्चे भर दिए हैं. इनमें राजद से राबड़ी देवी, रामचंद्र पूर्वे व सैयद खुर्शीद मोहसीन शामिल हैं. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पुत्र व ‘हम’ के प्रत्‍याशी संतोष मांझी को राजद का समर्थन है. इसी बीच सीपी ठाकुर का बयान काफी मायनों में अहम माना जा रहा है.

2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को 40 में से 31 सीटें मिली थीं. अभी तक बीजेपी के पास 22 सांसद हैं. LJP के पास 6 सांसद, और RLSP के पास 3 सांसद हैं. जेडीयू को सिर्फ दो सीटों पर ही संतोष करना पड़ा था.

About Md. Saheb Ali 3780 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*