ट्रेन में लूट के दौरान यात्री को मारा चाकू, युवक जख्मी

crime

बक्सर (शशांक सिंह) : दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के बनाही स्टेशन पर अपराधियों ने यात्री को लूट के दौरान चाकू मार दिया. इसमें वह जख्मी हो गया. वहीं अपराधी भागने में सफल रहे. जख्मी युवक कैमूर जिले का रहने वाला आशुतोष कुमार बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार महानंदा एक्सप्रेस करीब एक बजे बनाही स्टेशन पर पहुंची. तभी घात लगाये अपराधी यात्री के रूप में महानंदा एक्सप्रेस के जेनरल बोगी में सवार हो गये. ट्रेन अभी स्टेशन पर ही खड़ी ही थी कि अपराधियों ने लूट पाट करना शुरू कर दिया. इससे यात्रियों में अफरातफरी मच गयी. इसी दौरान एक यात्री ने हिम्मत दिखायी.

जेनरल बोगी में सवार यात्री आशुतोष कुमार ने इसका जम कर विरोध किया. इससे अपराधी घबरा गये और खौफ दिखाने के लिए आशुतोष को चाकू मार दिया. इसमें वह जख्मी हो गया. विरोध करने पर अपराधी भागने में सफल हो गये. वहीं जेनरल बोगी में सवार यात्रियों ने चिल्लाना शुरू कर किया. आवाज सुनकर वहां मौजूद गार्ड पहुंच गया और जख्मी युवक का इलाज किया.

crime

वहीं सब इंस्पेक्टर हरिकेश मीना ने बताया कि मामला बनाही स्टेशन का है. लूट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. उसका इलाज किया गया और शिकायत करने के लिए कहा गया तो वह बोला कि मुगलसराय स्टेशन पर शिकायत करने को बोला. उन उन्होंने बताया कि आशुतोष कुमार पटना से बनारस जा रहा था.

इसी बीच जेनरल बोगी में करीब छह अपराधी सवार हो गये थे.

वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी शुरू कर दी गयी है. बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.