बिहार में अपराधियों ने एक और लूट को दिया अंजाम, CSP संचालक से लूटे 3 लाख

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी मस्त हैं और पुलिस प्रशासन पस्त है. पुलिस के क्राइम कंट्रोल के तमाम दावों को ठेंगा दिखाते हुए आए दिन अपराधी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. एक तरफ सीएम नीतीश कुमार क्राइम कंट्रोल को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बिहार में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. सूबे में आए दिन लूट, चोरी और हत्या की वारदातों से लोगों के मन में अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है.

सीएसपी संचालक से लूटे 3 लाख

ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले का है जहां अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 3 लाख रुपये लूट लिए. बता दें कि घटना समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के विभूतिपुर गांव का है जहां बाइकसवार चार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से तीन लाख रुपये लूट लिए. मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. बता दें कि बिहार में लूट की ये पहली घटना नहीं है बल्कि आए दिन ऐसी घटनाएं ख़बरों में आती रहती हैं.

पटना में भी हुई थी लूट

हाल ही में बिहार की राजधानी पटना के पंचवटी रत्नालय में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. 10 से 12 की संख्या में आए अपराधियों ने आशियाना-दीघा रोड पर स्थित पंचवटी रत्नालय से 4 करोड़ की लूट की थी. हालांकि पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है और पूरे प्लान के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूट का सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है.

सरसों तेल व्यापारी भी हुए शिकार

वहींं इससे पहले बीते 19 जून को भी अपराधियों ने पटना के सचिवालय थाना के पास सरसों तेल के थोक व्यवसायी से 1.25 लाख रुपये और स्कूटी की लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में भी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान कर ली है हालांकि अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. बता दें कि 19 जून को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था.

 बीजेपी के ‘बैटमैन’ पर पीएम मोदी सख्त, कहा- नहीं बर्दाश्त किया जाएगा ऐसा रवैया