बिहार में अपराधी बेखौफ, मुजफ्फरपुर में प्रोपर्टी डीलर से मांगी 50 लाख की रंगदारी, अहियारपुर थाने में मामला दर्ज

लाइव सिटीज,अभिषेक/ मुजफ्फरपुर :  बिहार में अपराधियों को अब पुलिस की खौफ नहीं है. खुलेआम अपने मंसूबे को अंजाम दे रहे हैं, और पुलिस हाथ पर हाथ मलती दिख रही है. अभी-अभी मुजफ्फरपुर में एक प्रोपर्टी डीलर से अपराधियों ने 50 लाख की रंगदारी मांग कर पुलिस को चुनौती दे दी है.

प्रोपर्टी डीलर का नाम उपेन्द्र चौधरी बताया जा रहा है. पीड़ित परिजनों की माने तो फोन पर 50 लाख की रंगदारी की मांग की गयी है. नहीं देने पर अंजाम भुगतने और हत्या की धमकी दिया है. अपराधियों के इस दुस्साहस से उपेन्द्र चौधरी का परिवार डरा हुआ है. परिजन भय का साये में जी रहे हैं.



प्रोपर्टी डील की ओर से जिले के अहियापुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी गयी है. थाने में जैसे ही 50 लाख की रंगदारी की मांग सामने आयी तो पुलिस वाले चौकन्ने हो गए. शिकायत मिलने के बाद तत्काल पुलिस एक्शन में आ गयी है. पुलिस वालों की माने तो बहुत जल्द धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि आज ही पटना में बालू माफियाओं ने टोल टैक्स पर ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी की पिटाई कर सर फाड़ दिया. कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी को बालू माफियाओं ने इतनी पिटाई कर दी वो इसका विरोध भी नहीं कर सका. सिर्फ वो अपना जान बचाता रहा. घटना सुबह 11 बजे एनएच-30 के पटना टोल प्लाजा की है. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है.

बताया जा रहा है कि पिटाई करने वाले गुंडे बालू माफिया बच्चा यादव के गुर्गे थे. टोल टैक्स पर बिना टोल दिए हाइवा को पार करवाने को लेकर विवाद हुआ. टोलकर्मी ने हाइवा को जाने से जब रोका तो चालक ने बच्चा य़ादव को कॉल किया. अभी चालक ने अपना फोन काटा भी नहीं थी कि वॉक्सवेगन कार से दीदारगंज निवासी बच्चा यादव कुछ और लोगों को लेकर टोल प्लाजा पहुंच गया. कार सवार सभी लोग उतरे चालक के इशारे पर कोहराम मचाना शुरू कर दिया.

बच्चा यादव समेत सभी लोगों के सामने जो भी आया उसकी पिटाई करते रहे. इतने में जब वहां मौजूद पुलिसकर्मी आया तो उसकी भी इनलोगों ने पिटाई करनी शुरू कर दी. सभी ने मिलकर पुलिसकर्मी की इतनी पिटाई कर दी उसका सर फट गया. सीसीटीवी फुटेज में पुलिसकर्मियों की लाचारी साफ दिख रही है.