मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, सरेराह मुखिया पति को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. पुलिस का खौफ अपराधियों के दिल से खत्म हो चुका है. पुलिस के क्राइम कंट्रोल के दावों के बावजूद भी आए दिन अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि लगातार पुलिस मामलों की छानबीन कर रही है. कई मामलों में खुलासे भी हो रहे हैं और अपराधी गिरफ्तार भी हो रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस का खौफ बिहार में अपराधियों के बीच से खत्म हो चुका है.

मुखिया पति की गोली मारकर हत्या

ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है जहां अहले सुबह अज्ञात अपराधियों ने वर्तमान मुखिया पति को गोलियों से भून दिया. बताया जा रहा है कि बड़ा सुमेरा के मुखिया के पति मो.आलीशान अपने घर से गोबरसही स्थित अपने गोदाम पर जा रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उनको घेर लिया. इसके बदा अपराधियों ने मुखिया पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

4 बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार अपराधी दो बाइक से आए थे और चार की संख्या में थे. मौके से करीब आधा दर्जन खोखा और एक मैगजीन भी बरामद किया गया है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गोबरसही चौक के पास पटना जाने वाली मुख्य मार्ग पर टायर जलाकर रोड जाम कर प्रदर्शन किया.

मुखिया पति की हत्या के बाद स्थानीय लोग काफी हंगामा कर रहे हैं. लोग आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे हैं और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. हालांकि एसएसपी के निर्देशानुसार सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर लोगो को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

बिहार में बाढ़ से मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 30 के पार, लगातार जारी है NDRF का रेस्क्यू

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*