बिहार में अपराधी मस्त पुलिस पस्त, गोपालगंज हत्याकांड पर बोले उपेन्द्र, PMCH में RJD कार्यकर्ता जेपी यादव से की मुलाकात

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज हत्याकांड को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले तेजस्वी इस मामले को लेकर सरकार को घेरने का काम किया. अब इसी कांड को लेकर रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा एक्टिव हो गए है. रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पीएमसीएच में भर्ती गोपालगंज हत्याकांड में घायल जेपी यादव से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान जेपी यादव से उपेन्द्र कुशवाहा ने पूरी वारदात की जानकारी ली.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने जेपी यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी मुलाकात की. डॉक्टरों से जेपी यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल किया. साथ ही जेपी यादव को हरसंभव मदद देने के साथ जल्द स्वस्थ होने की कामना किया.

इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से फेल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अपराध पर अंकुश लगाने में नीतीश सरकार विफल रही है. आए दिन प्रदेश में हत्याएं,लूट जैसा वारदातें हो रही है. और नीतीश सरकार सुशासन का राग अलापने में लगी है. अपराधी मस्त प्रशासन पस्त हो चुकी है. इसके लिए सूबे की वर्तमान सरकार जिम्मेवार है.

बता दे कि कुछ दिन पहले गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में आरजेडी कार्यकर्ता के घर में घुसकर जेडीयू के विधायक पप्पू पांडेय के परिजनों ने नरसंहार किया. जिसमें जेपी यादव के तीन परिजन की मौके पर ही मौत हो गयी. और किसी तरह जेपी यादव मौके से अपनी जान  बचाकर भाग निकले.

इस मामले में जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरजेडी कार्यकर्ता के परिजनों की हत्या के दूसरे दिन ही जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के फूफेरे भाई की भी हत्या हो गयी . पूरे मामले को लेकर प्रदेश की सियासत पूरी तरह से गर्म है.