पटना सिटी बमबाजी कांड को लेकर रेड, पुलिस ने अपराधियों को दबोचा, बम भी बरामद

भोजपुर, crime news, हत्या, murder, क्राइम, गोली, क्राइम समाचार, बिहार हिन्दी समाचार, news, arrah news, बिहार हिन्दी समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः पटना सिटी इलाके में हुए बमबाजी कांड में पुलिस को सफलता मिली है. इस कांड में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि मामले में कई बम भी बरामद किये गये हैं. पुलिस मौके से गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि पुलिस को जल्द ही इस पूछताछ से कई खुलासे हो सकते हैं.

बिजनेसमैन के घर में फेंका था बम

आपको बता दें कि पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक बिजनेसमैन के घर पर बम फेंका गया था. दरअसल, चुटकिया बाजार इलाके में ये घटना हुई थी. अपराधियों ने किराना व्यवसायी से 30 लाख रुपये की रंगदारी की मांग मोबाइल पर की थी. वहीं रंगदारी की रकम न दिए जाने पर अपराधियों ने घर पर बम से हमला किया था.

कॉल करने के बाद अपराधी ने खुद को पटना घाट के सोनू सिंह बताते हुए 30 लाख रुपये की मांग की थी. इसके साथ ही कई बार दो अनजान नंबर से मोबाइल पर कॉल किया गया था. जब व्यवसायी ने अपना मोबाइल बंद कर दिया तो अपराधियों ने 12 बजे रात में व्यवसायी के घर दो बम पटके. बम पटकने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया था.

बहरहाल इसी मामले में पटना पुलिस को शनिवार को सफलता मिली है. सूत्रों के अनुसार इस मामले में 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि बम भी बरामद किये गये हैं. जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*