लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : अपराधियों ने एक बार फिर से पेट्रोल पम्प को अपना शिकार बनाया है. हथियार से लैश अपराधियों ने पेट्रोल पम्प से कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी हथियार से लैश होकर आए थे. हथियार के बल पर ही अपराधियों ने पेट्रोल पम्प से 5 लाख से अधिक रुपए कैश को लूट लिया और फिर बड़े आराम से फरार हो गए. पेट्रोल पम्प से कैश लूट की ये वारदात है बिहटा थाना इलाके के नेउरा आउट पोस्ट इलाके की.

वारदात शनिवार की देर शाम की है. नेउरा ओपी के तहत मिथिलेश पेट्रोल पम्प है. तीन बाइक पर करीब 5 से 6 की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे थे. इनके पास हथियार था.

विरोध करने पर स्टाफ की पिटाई

हथियार का डर दिखाकर अपराधियों ने पेट्रोल पम्प को अपने कब्जे में ले लिया. फिर कैश मैनेजर के ऑफिस से कैश लूटने लगे. वहां तैनात दो नोजल स्टाफ ने अपराधियों के कैश लूट का विरोध भी किया. जिसके बाद अपराधियों ने उन दोनों स्टाफ की जमकर पिटाई की. जिसमें दोनों नोजल स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गए. अपराधी कैश लूट कर आराम से फरार हो गए. घायल पेट्रोल पंप कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

अपराधियों के भागने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को हुई. मौके पर नेउरा ओपी के साथ ही बिहटा थाने की पुलिस टीम पहुंची. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. पटना की एसएसपी गरिमा मलिक के अनुसार 3 से 4 लाख रुपए की लूट हुई है. पुलिस टीम पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाल रही है. अपराधियों की पहचान कर उनके जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं.

केंद्र और राज्य सरकार पर बरसे चिराग, महिलाओं को गैस कनेक्शन से पहले चाहिए सुरक्षा