जमुई में अपराधियों ने मुखिया के पति को बम से उड़ाया, नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को भगाया

प्रतीकात्मक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जमुई में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक महिला के पति की हत्या कर दी. घटना जमुई के अलीगंज थाना के कोदवरिया का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने गांव की एक महिला मुखिया के पति पर बम फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद इलाके में दहशत पैदा हो गया.

घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए हैं. जब घटना की सूचना पुलिस को दी गयी तब पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन पुलिस को आक्रोशितों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. हत्या से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को ही भगा दिया.



दरअसल, इस घटना को पहले से घात लगाये बैठे अपराधियों ने अंजाम दिया है. मृतक अपने नए भवन निर्माण कार्य को देखने के लिए भलुआना बहियार की ओर जा रहे थे. तभी अपराधियों ने उन पर बम से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद चंद्रदीप थाने के पुलिस मौके पर पहुंची, जिसे आक्रोशित लोगों ने खदेड़कर भगा दिया.

जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. और थोड़ी ही देर में इलाका छाबनी में तब्दील हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इधर, मृतक के खिलाफ चंद्रदीप सिकंदरा सहित कई थानों में दर्जनों से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं. परिजनों ने बताया कि तीन बार पहले भी मृतक के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें बाल बाल बच गया था. मृतक कोदवरिया पंचायत की महिला मुखिया पारो देवी के पति राजेश यादव उर्फ गुर्जर यादव था.