सीवान में बाइक एजेंसी के असिस्टेंट मैनेजर को गोली मार 17 लाख लूटे

सीवान: सीवान में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन हत्या और लूट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपालगंज-सीवान मुख्य मार्ग पर अपराधियोें ने एक बाइक एजेंसी के मैनेजर को गोली मार 17 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया.

studio11



बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर बाइक सवार दो अपराधियों ने प्रतीक हीरो एजेंसी के असिस्टेंट मैनेजर मनीष कुमार सिंह को गोली मारकर उनसे 17 लाख 17 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद अपराधी गोपालगंज की तरफ फरार हो गए. घायल ने जब फोन कर एजेंसी के मैनेजर अभिषेक कुमार को जानकारी दी तो लोगों को इस घटना के बारे में पता चला.

घटना के बाद एजेंसी के कर्मचारियों की मदद से घायल को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल को गोली कमर के नीचे लगी है. चिकित्सकों ने बताया कि गोली कमर की हड्डी में फंस जाने के कारण यहां आॅपरेशन संभव नहीं है जिस कारण पटना रेफर कर दिया गया है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी कार्तिकेय शर्मा मौके पर पहुंचे और घायल से पूछताछ की. वहीं दूसरी तरफ घायल परिजन पटना रेफर करने के दौरान आक्रोशित हो गए और इमरजेंसी वार्ड में ही पुलिस पदाधिकारियों और चिकित्सक संग उलझ गए. बीच बचाव कर शांत कराए जाने के बाद इमरजेंसी वार्ड के बारह खड़े चिकित्सक डॉ. दिवेश कुमार सिंह से आक्रोशित परिजनों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया.

फिलहाल इस मामले में पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.