बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को मारी गोली, हालत नाजुक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला बेगूसराय जिले का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना फुलवरिया थानाक्षेत्र के बिरनिया बाजार की है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने पीड़िता श्वेता कुमारी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल छात्रा श्वेता कुमारी अपने भाई आदर्श कुमार के साथ रोज कोचिंग करने तारा अड्डा जाती थी. सोमवार को जब वह कोचिंग से वापस अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान बिरनिया बाजार के पास बाइक सवार तीन लड़कों ने उसे घेर लिया. छात्रा जब तक कुछ समझ पाती बदमाशों ने उसे गोली मार दी.



घटना के वक्त श्वेता का भाई आदर्श साइकिल से थोड़ी दूर आगे निकल गया था. लेकिन फायरिंग की आवाज सुनकर वह वापस लौटा. आदर्श जब बहन को बचाने के लिए मौके पर पहुंचा तो अपराधियों ने उसके साथ भी मारपीट की. इस बीच गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा होने लगे, जिसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

दिनदहाड़े छात्रा को गोली मारे जाने की घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश देखा गया. लोगों ने फुलवरिया थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में पुलिस का दबदबा खत्म हो चुका है. अपराधी अब नाबालिग छात्र-छात्राओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं. ऐसे में अभिभावकों के लिए अपने बच्चों को पढ़ाना भी मुश्किल होता दिख रहा है.