अपराधी ने महिला पोस्टमास्टर को मारी गोली, भीड़ ने आरोपी को उतारा मौत के घाट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी पुलिस और सरकार की लगाम से बाहर हो गए हैं. पुलिस के भय को दरकिनार कर बिहार में अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है. सुपौल जिले में बेखौफ अपराधी ने एक महिला पोस्ट मास्टर की गोली मारकर हत्या कर दी है. बता दें कि अपराधी ने महिला पोस्टमास्टर के घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. मामला जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र का है.

महिला पोस्टमास्टर की हत्या

सुपौल जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में अपराधियों ने घर में घुसकर महिला पोस्टमास्टर की हत्या कर दी. वहीं गोली मारने वाले आरोपी की भीड़ ने पीट पीट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गोली महिला के कंधे के नीचे लगी थी. महिला को घायल अवस्था में एक निजी नर्सिग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही महिला पोस्टमास्टर लवली कुमारी ने दम तोड़ दिया.

लोगों ने आरोपी को उतारा मौत के घाट

हालांकि स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना का पता चला वो लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी अस्मित कुमार को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. लोगों की पिटाई से गोली मारने वाले अपराधी अस्मित कुमार की भी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से भीड़तंत्र के सामने कानून को बौना बना दिया. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है. मृतक पोस्टमास्टर के पिता सूर्य नारायण यादव ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

बता दें कि इन दिनों बिहार में न सिर्फ हत्या की बल्कि भीड़ के द्वारा पीट-पीटकर हत्या का मामला भी काफी तेजी से बढ़ रहा है. खुद सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में ये माना है कि बिहार में पिछले कुछ महीनों में हत्या की घटनाओं में इजाफा हुआ है.

सावन की पहली सोमवारी: शिवमय हुआ बिहार समेत पूरा देश, जलाभिषेक के लिए उमड़ी भीड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*