मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

सांकेतिक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में बेखौफ अपराधी आए दिन वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां अपराधियों ने एक ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी है. गोली लगने से ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि घटना मुजफ्फरपुर के सरैया थाना इलाके की है. घायल ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को गोली मारी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

समस्तीपुर में महिला पार्षद पर फायरिंग

बता दें कि इन दिनों में बिहार में क्राइम की घटनाओं में तेजी से इजाफ़ा हो रहा है. हालांकि पुलिस मुस्तैदी और चौकसी का दावा करती है और कई मामलों में त्वरित कार्रवाई भी होती है. लेकिन फिर भी अपराधियों के दिल में पुलिस और प्रशासन का खौफ खत्म सा हो गया है.

बिहार के समस्तीपुर में भी आज एक महिला पार्षद पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है. अपराधियों ने महिला पार्षद मंजू देवी पर फायरिंग की है. मंजू देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना समस्तीपुर के मुसरीघरारी के भट्ठी चौक की है. घायल पार्षद मंजू देवी क्षेत्र संख्या-8 की परिषद सदस्य हैं.

बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है

राजधानी पटना समेत राज्य के विभिन्न जिलों से हत्या, लूट और रेप जैसी वारदातों की ख़बरें इन दिनों आम बात सी हो गई है. बिहार में अपराधी एक के बाद एक आपरधिक वारदातों को अंजाम देते जा रहे हैं. न तो उन्हें पुलिस की कार्रवाई का डर है और न ही कानून का. बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात गुरुवार की देर रात करीब 1 बजे के आसपास की है. हथियार से लैश अपराधियों ने सुजीत उर्फ गोलू नाम के युवक को गोली मारी थी. गोली लगने से युवक की मौत मौके पर ही हो गई थी.

पटना पुलिस ने प्लानिंग पर फेरा पानी, 50 हजार के इनामी रहे नक्सली ने रची थी बड़ी साजिश