जेडीयू के इस विधायक से अपराधियों ने कहा- 5 लाख रंगदारी दो, वरना मार देंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेडीयू विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है. विधायक को धमकी देने वाले ने कहा है कि 5 लाख रूपया दो या फिर जान से जाओ. खुद विधायक धमकी देने वाले के खिलाफ संबंधित थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने उसका नाम भी पुलिस को बताया है.

जेडीयू विधायक को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस एक्टिव हो गयी है. पुलिस उस शख्स की तलाश तेज कर दी है जिसने सत्तारूढ़ दल के एक विधायक से रंगदारी की मांग की, और नहीं देने पर जान से मारने की दमकी दी है.



दरअसल सत्तारूढ़ दल जेडीयू के सीवान जिले के बड़हरिया से विधायक श्यामबहादुर सिंह को रवि शाही नामक एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है. धमकी देने वाला शख्श ने 5 लाख की रंगदारी की भी मांग की है. जिसको लेकर विधायक ने जीवीनगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

विधायक ने कहा है कि सारण जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के धमसड़ निवासी उनके करीबी दीपक कुमार को दो लोगों ने फोन पर पांच सितंबर की रात जान से मारने की धमकी देते हुए गाली-गलौज की. फिर, सात सितंबर को नथनपुरा गांव स्थित निर्माणाधीन मकान पर जब वे मौजूद थे, तभी महाराजगंज थाना क्षेत्र के रवि शाही और अभय राय पहुंचे और पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की. साथ ही नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

बता दें कि विधायक श्‍याम बहादुर सिंह अपनी रंगीन मिजाजी के लिए भी जाने जाते हैं. आए दिन डांसरों के साथ उनके ठुमका के वीडियो वायरल होते रहे हैं. जिसको लेकर यह हरवक्त सुर्खियों में बने रहते हैं.