लगातार लूटी जा रही थी किसानों की फसल, अब लुटेरों पर पटना पुलिस ने कस दिया है शिकंजा

किसान की फसल, पटना की ख़बरें , फसल लूट, पटना पुलिस, बिहार समाचार, बिहार की ख़बरें, बिहार क्राइम न्यूज़, बिहार में अपराध, हिंदी समाचार, बिहार समाचार, हिंदी न्यूज़, पटना पुलिस

लाइव सिटीज, पटना : लूट का एक नया मामला सामने आया है. पटना जिले में हथियार के दम पर किसानों की फसल लूटी जा रही थी. एक—एक के बाद एक इस तरह के मामले सामने आ रहे थे. फसल लुटेरों से किसान त्रस्त थे और डरे हुए थे. फसलों की लूट का ये मामला पटना जिले के बख्तियारपुर इलाके का है. मामले की जानकारी पटना के एसएसपी मनु महाराज को हुई. एसएसपी ने बख्तियारपुर के थानेदार को तेजी से कार्रवाई कर लुटेरों पर शिकंजा कसने और उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दिया था.

जिसके बाद ही थानेदार ने अपनी टीम के साथ रामनगर दियारा के दक्षिणी टोक के पास छापेमारी की. मौके से दो लुटेरे विजय राय और मनोज राय पकड़े गए. इन दोनों के पास से एक रेग्यूलर रायफल, एक देशी पिस्टल, 5 गोली और तीन बाइक बरामद की गई. इसमें एक बाइक बगैर नंबर की मिली. गिरफ्तारी के बाद दोनों से पूछताछ की गई. पुलिस को दिए अपने बयान में दोनों अपराधियों ने बताया कि दियारा इलाके में लुटेरों ने अपना दबदबा बना रखा है.

हथियार का डर दिखा कर वो और उनके साथी खेत से ही किसानों की फसलें अक्सर लूट लिया करते थे. ये सिलसिला लंबे वक्त से चला आ रहा है. हर बार वो फसल लूट कर बड़े आराम से बच निकला करते थे. लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. इस दफा पटना पुलिस की टीम को सफलता मिल गई.

यह भी पढ़ें- लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप बनेंगे दूल्हा, चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी से शादी तय

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार लुटेरों के गैंग में और कौन—कौन अपराधी शामिल हैं? उनकी पहचान की जा रही है. पुलिस टीम सभी की कुंडली खंगाल रही है. गिरफ्तार विजय और मनोज के आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है. साथ ही बरामद हथियार की जांच की जा रही है.

देखें Video : हाय रे… ! बिहार बोर्ड अब इस नए कारनामे से हो रहा बदनाम….

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*