शिवभक्तों की सेवा में बना रहे थे शिविर, बदमाशों ने बरसा दीं गोलियां

बांका : सावन का पवित्र महीना शुरू होते ही जहां कांवरियों का बाबा के द्वार जाने की होड़ लगी है. वहीं कांवरियों की सेवा में कई शिविर, कैंप खुल गए हैं. लेकिन शिव भक्तों और उनकी सेवा में शिविर लगाने वाले को अपराधियों ने निशाना बनाया है. मामला बांका का है. 

चांदन थाने के कांवरिया पथ के हरकट्टा मोड़ पर बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक सेवा शिविर संचालक की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान अर्जुन साह ग्राम बाढ़ के रूप में हुई है.

कांवरिया पथ में बाबा नायक साहू सेवा ट्रस्ट के नाम से हर साल कांवरियों को नि:शुल्क सेवा दी जा रही है. अर्जुन साह द्वारा उक्त शिविर के लिए पंडाल बनाया जा रहा था, जहां देर रात अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. चंदन पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी है. 

शिविर संचालक अर्जुन साह की हत्या के बाद से वहां खौफ का माहौल कायम हो गया है. कई शिविर संचालक दहशत में आ गए हैं.  इस घटना से अब कांवरियों में भी डर व्याप्त है.  कांवरियों का कहना है कि जिस शिविर में लोग निशुल्क सेवा प्राप्त कर राहत महसूस करते हैं वहां गोलीबारी और हत्या से भयपूर्ण माहौल हो गया है.

इधर, पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस ने दावा किया कि गुनेहगार जल्द ही गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें-  13 साल पहले पति की हत्या, अब बदमाशों ने महिला को भी उतार दिया मौत के घाट

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*