पटना में जेडीयू नेता जयकुमार सिंह के आवास पर दही-चूड़ा का भोज, एनडीए घटक दल के नेता हुए शामिल

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: पटना में  पूर्व मंत्री व जेडीयू नेता जयकुमार सिंह के आवास पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया. जिसमें  बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी, मंत्री विजय कुमार चौधरी, विधायक अरूण सिन्हा, पूर्व मंत्री संजय झा, विधानपरिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह समेत कई बड़े नेता शामिल हुए.

भोज में आने वाले अतिथियों का जयकुमार सिंह खुद स्वागत करते दिखे. सभी के सामने भागलपुर का मशहूर चूड़ा, गया का तिलकुट और शाहाबाद क्षेत्र का सब्जी परोसा गया. यहां तक इस भोज में बागी नेता भी दिखें. जिन्होंने फिर से घर वापसी की इच्छा जतायी. इस मौके पर जयकुमार सिंह ने लाइव सिटीज से ढे़र सारी बातें की.



जयकुमार सिंह ने बिहार में अब सबकुछ अच्छा होने की बात करते हुए कहा कि बहुत जल्द मंत्रिमंडल विस्तार होगा. बहुत सारी चीजें स्पष्ट हो जाएगी. इसके लिए हमलोगों ने उचित फोरम पर अपनी बातों को रख दिया है. साथ ही आग्रह भी किया गया है कि मिलकर बैठकर ये सारी बातें स्पष्ट हो जानी चाहिए. ताकि आगे किसी प्रकार का संशय नहीं रह सके.

नीतीश सरकार के पांच साल चलने का दावा करते हुए उन्होंने चिराग पासवान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि चिराग ने अपने बंगले में खुद आग लगायी है. ऐसे बड़बोले लोगों के साथ ऐसा ही होता है. उनकी सारी मंशा धरी की धरी रह गयी. चुनाव के दौरान नीतीश कुमार को जेल भिजवाना चाह रहे थे, नीतीश कुमार को सीएम नहीं बनने देना चाह रहे थे. लेकिन उनकी सारी मंशा पर प्रदेश की जनता ने पानी फेर दिया.