संडे की खूनी सुबह : नवगछिया में दलित दंपति की गला रेत कर हत्या, इलाके में सनसनी

नवगछिया (राकेश कुमार रोशन) : आज संडे की सुबह- सुबह नवगछिया पुलिस जिला से दिल दहला देने वाली घटना घटी है. जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक ही परिवार के 2 सदस्यों की गला रेत कर हत्या कर दी है. मिल रही जानकारी के अनुसार वे हरिजन टोला में रहने वाले थे. दोनों मृतक पति-पत्नी बताये जा रहे हैं. वहीं परिवार के दो अन्य लोगों पर भी हमला किया गया है. जो बुरी तरह से घायल हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. लोगों में खौफ का माहौल है.

यह घटना नवगछिया पुलिस जिले के झंडापुर थाना क्षेत्र की है. जहां के हरिजन टोला में अपराधियों ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. कानून को ठेंगा दिखाते हुए अपराधियों के बुलंद हौंसले ने एक बार फिर एक परिवार की साँसे रोक दी हैं. दंपति की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है. दोनों के गले को दरिंदों ने रेत दिया है. वहीँ 2 अन्य परिवार के सदस्यों पर भी जानलेवा हमला किया है. जो अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं.



हत्या के बाद दंपति का शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वारदात को अहले सुबह अंजाम दिया गया है. मृतक का नाम कनिक राम है. और उनकी पत्नी का नाम मीना देवी है. दोनों को दरिंदों ने मौत के घाट उतार दिया है. इस वारदात के शिकार हुए 2 घयलों की मायागंज के अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी है. शव को कब्जे में ले लिया गया है. SDPO मौके पर पहुंच कर बयान दर्ज कर रहे हैं. बता दें कि फ़िलहाल हत्या के कारणों का कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट चुकी है.  इस घटना के बाद हरिजन टोला में सनसनी मच गई है. लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई है. कोई कुछ भी बताने में समर्थ नहीं दिख रहा है. लेकिन फ़िलहाल पुलिस भी कुछ भी कहने से बच रही है. जांच के बाद ही कुछ कहने की बात पुलिस कह रही है.