दानापुर पुलिस ने 7 अपराधियों को धर दबोचा, चेन स्नेचिंग और लूटपाट करते थे सभी, हथियार और कारतूस बरामद

लाइव सिटीज, दानापुर, (अजीत): राजधानी पटना के दानापुर में पुलिस ने 7 अपराधियों को हथियार गोली व अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया है. दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सात लोगो में राजा उर्फ कल्‍लू व उत्‍कर्ष उर्फ विक्‍की (दोनो सुलतानुपर सिपाही भगत स्‍कूल), प्रिंस कुमार (पांचुचक), राहूल कुमार पांडेय उर्फ बाबा (एसकेपुरम), रॉकी कुमार उर्फ रोहित (सगुना नदीपर), रोहित कुमार व बिट्टू कुमार (लोदीपुर मनेर) शामिल हैं.

इनके पास से चार देशी कट्टा, 11 कारतूस, दो बाइक, पांच मोबाइल फोन एवं पिछले दिनो 25 सितंबर को गोलारोड में कार्पोरेशन बैंक के सामने स्‍नेचिंग की गयी सोने के चैन को बरामद किया गया है. ये सभी दिन भर घुमते रहते थे और मौका मिलते ही घटना का अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों हुई स्‍नेचिंग की घटना पर दानापुर एवं रूपसपुर थानाध्‍यक्ष के नेतृत्‍व में कार्रवाई में जुटी टीम को सफलता हाथ लगी. पुलिस ने रंजनपथ स्थित ए‍क निर्माणाधीन अपार्टमेंट के पास से छापेमारी कर अपराध की योजना बनाते 7 लोगों को धर दबोचा गया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने करीब स्‍नेचिंग के आधा दर्जन मामले में अपनी संलिप्‍तता स्‍वीकार की है. पुछताछ में एक सोनारी दुकानदार का नाम सामने आया है. उस ज्‍वेलर्स दुकान में भी छानबीन की. पुलिस के पहुंचते ही दुकानदार फरार हो गया. उसकी गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है. चैन स्‍नेचिंग के बाद स्‍नेचर सोनारी दुकान में बेच देते है जहां से तुरंत पैसा मिल जाता है. जिसके बाद चैन को दुकानदार द्वारा गला दिया जाता है. सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. सभी का अपराधिक इतिहास का खंगाला जा रहा है.