महाशिवरात्रि पर पुलिस लाइन में ठुमके ! हाजीपुर में देर रात तक चला बार-बालाओं का डांस, अधिकारियों की मौजूदगी में मना जश्‍न, SP ने दिये जांच के आदेश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : शुक्रवार को हाजीपुर पुलिस लाइन में देर रात तक बार बालाओं का डांस चलता रहा. महाशिवरात्रि के अवसर पर अधिकारियों की मौजूदगी में यह जश्न मन रहा था. भाेजपुरी गानों पर एक तरफ जहां मंच पर बार बालायें डांस कर रहीं थीं. वहीं, पंडाल में पुलिसकर्मी जमकर जश्न मना रहे थे. कार्यक्रम स्थल पर कई अधिकारी भी मौजूद थे. पुलिस लाइन के अति संवेदनशील शस्त्रागार के पास आयोजन किया गया. हालांकि, देर रात जब एसपी व एसडीपीओ को जानकारी हुई तो वे मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले में जांच के आदेश दिये हैं. एसपी ने सख्ती से कहा कि जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जायेगी.

ध्यान देने योग्य है कि डीजे बजाने पर रोक लगाई गयी थी. इस आदेश के बावजूद पुलिस लाइन में महाशिवरात्रि पर डीजे बजाया गया. साथ ही साथ बार-बालाओं के ठुमके भी लगे. देर रात तक चले जश्‍न में पुलिसवाले खुद कानून को तोड़ रहे थे. वहां मौजूद अधिकारियों ने भी कोई आपत्ति नहीं की. अब इस पूरे जश्‍न का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह मंच पर बार बालाएं डांस कर रही हैं. और लोग आनंद उठा रहे हैं. हालांकि, इस संबंध में एसपी मनीष ने सदर एसडीपीओ राघव दयाल को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी है.