अंदर तक हिल गए दरभंगा SSP मनोज कुमार, ऑफिस में हो गया बड़ा हादसा

लाइव सिटीज डेस्क : दरभंगा एसएसपी मनोज कुमार के साथ आज बड़ा हादसा होते होते बचा है. साथ ही उनके साथ मौजूद कई पत्रकार की भी जान बाल-बाल बची है. एसएसपी ऑफिस का फॉल्स सीलिंग का शेड अचानक टूट कर नीचे गिर गया. इस दौरान इतनी आवाज हुई कि सभी अवाक हो गए. कोई कुछ समझता उससे पहले ऑफिस में अफरातफरी का माहौल हो गया. सुरक्षा में तैनात तमाम कर्मी भागते हुए अंदर आए जब दृश देखा तो उनके भी होश उड़ गए.

दरअसल, छुट्टी के दिन रहने के बावजूद एसएसपी कुमार कार्यालय आकर कुछ लंबित कार्यों का निपटारा करने एवं दूर-दराज से आए फरियादियों से मिल रहे थे. इसी बीच खबर के सिलसिले में चार पत्रकार दिन के 3 बजे में उनसे मिलने पहुंच गए. इस बीच चैंबर के अंदर जोर की आवाज के साथ तड़तड़ाहट सुनाई दी. एसएसपी कुर्सी से खड़े हो गए और पत्रकार गण इधर-उधर देखने लगे.

किसी की समझ में यह नहीं आया कि अगर भागा जाए तो किधर और कहां. पल भर में सीलिंग का शेड गिरना शुरू हो गया. शेड में नीचे कर्कट, टाइल्स व पीओपी का प्‍लेट लगा हुआ था. इसलिए काफी आवाज हुई. अगर उसके नीचे कोई आ जाता तो निश्चित अप्रिय घटना घट जाती. टीवी स्टैंड में लगाया गया ग्लास का प्लेट टूट कर गिर गया.

पटना में SBI का डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार, 86 लाख के घपले के बाद कर रहे थे भागने की तैयारी

वहीं एसएसपी मनोज कुमार ने सुरक्षा कर्मियों से कहा कि, घबराने की बात नहीं है. सब ठीक है. इसकी सफाई कराई जाए. इसी बीच उन्होंने छत के ऊपर सीलिंग को देखकर कहा कि जो बचा है वह भी लटका हुआ है. यह कभी गिर सकता है. ऐसी स्थिति में इसके अंदर रहना ठीक बात नहीं है. उन्होंने उसी क्षण मुख्यालय डीएसपी के कार्यालय में बैठकर फरियादियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक कार्यालय के जीर्णोद्धार का काम नहीं हो जाता है तब तक सिटी एसपी के बंद चैंबर में उनका कार्यालय चलेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*