राजीव नगर के झाड़ी में मिली दीघा से लापता हुए युवक की लाश, हत्या किए जाने की संभावना

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : पिछले तीन दिनों से लापता एक युवक की लाश आज मिली है. जो पटना के राजीव नगर के रोड नंबर 23 में स्थित एक झाड़ी में पड़ी हुई थी. लाश के सड़—गल जाने की वजह से उससे बदबू आने लगी थी. आसपास के इलाके के लोग बदबू आने की वजह से परेशान हो गए. जब खंगाला तो युवक की लाश दिखी. फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की तो जिस युवक की लाश मिली, उसकी पहचान की गई. झाड़ी से बरामद की गई लाश तीन दिनों से लापता 24 साल के दीपक उर्फ गोलू की थी. जो मूल रूप से दीघा हाट के पास स्थित हरिपुर कॉलानी का रहने वाला था.

मामले की जानकारी मिलते ही दीपक का बड़ा भाई अरूण कुमार और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. अरूण के अनुसार उसके भाई की गला दबाकर हत्या की गई है. हत्या का शक मुहल्ले के ही एक युवक पर है. दरअसल, दीपक पटना के ही एक बड़े प्राइवेट स्कूल की गाड़ी चलाता था. बात 30 अगस्त की रात की है. वो घर में था. उसके मोबाइल पर एक कॉल आया. मोबाइल पर बात करते हुए वो बाहर निकला. काफी देर बीतने के बाद जब वो वापस घर नहीं आया तो उसे कॉल किया गया. लेकिन उसक नंबर व्यस्त मिला. इसके बाद वो लौटा ही नहीं. हर जगह उसे खोजा गया. उसके दोस्तों से पूछा गया.



जब कोई सुराग नहीं मिला तो बुधवार को ही दीघा थाना में उसके लापता होने की कंप्लेन की गई थी. इसके कुछ घंटे बाद ही आज लाश मिल गई. अब इस मामले में दीघा थाना में हत्या की एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. सवाल ये भी है दीपक राजीव नगर कैसे पहुंचा? उसकी लाश झाड़ी कहां से आई? पुलिस इन सवालों का जवाग तलाश रही है. दीपक की मौत कैसे हुई? इसका पता लगाने के लिए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.