मुजफ्फरपुर में एक युवक का संदिग्ध स्थिति में मिला शव, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : जिले के अहियापुर इलाके के सहबाजपुर मुहल्ले के एक निर्माणधीन मकान में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक की पहचान सहबाजपुर अम्बेडकर मुहलल्ला निवासी प्रकाश झा के 21 वर्षीय पुत्र अभिनव उर्फ गौतम के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही अहियापुर थाना प्रभारी सुनील कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुँच मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

जानकारी के अनुसार मृतक अभिनव बुधवार को घर से सब्जी लाने के लिए जीरोमाइल गए थे.देर रात तक घर नही लौटने पर परिजन काफी खोजबीन की, नहीं कुछ पता चलने पर परिजनों ने इसकी शिकायत अहियापुर थाना में किया था. वहीं आज शव मिल गया. परिजनों में बताया कि कल जीरोमाइल गया था देर रात तक घर नही लौटा तो पुलिस कंप्लेन किया गया. लेकिन आज यह घटना सामने आ गयी.

वहीं अहियापुर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि निर्माणधीन मकान से युवक का शव बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लगता है. छानबीन की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर अपराधी बख्शे नही जाएंगे.