आरजेडी और रालोसपा में डील डन ! दोनों पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की हुई मुलाकात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : महागठबंधन में किसा प्रकार की गड़बड़ी नहीं है. यह कहना है रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी का. भूदेव चौधरी के नेतृत्व में रालोसपा की तीन सदस्यीय टीम ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाका की.

आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में नेताओं के बीच मुलाकात हुई. महागठबंधन में सीटों के बंटवारे और बिहार की सियासत पर नेताओं के बीच बाते हुई. मुलाकात को सार्थक बताते हुए भूदेव चौधरी ने कहा कि वो चाय पीने आए थे. चाय में मिठास है.



बता दे कि बिहार में  महागठबंधन में शामिल दलों के बीच खींचतान का सिलसिला जारी है. महागठबंधन में चल रही खींचतान के बीच रालोसपा के राष्ट्रीय अध्य़क्ष उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा एक तीन सदस्यीय कमिटी का गठन किया है . कमिटी का काम महागठबंधन में शामिल सभी दलों से बिहार विधान सभा चुनाव से संबंधित विषयों पर बातचीत करना है.  

तीन सदस्यीय कमिटी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष  राजेश यादव और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा शामिल है. कमेटी अपना रिपोर्ट पार्टी के राष्ट्रीय़ अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को सौंपेगी.

यह कमेटी महागठबंधन में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, कांग्रेस और वीआईपी पार्टी से विधान सभा चुनाव से संबंधित मामलों पर बात करेगी और इसकी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को देगी.