पटना के बापू सभागार में मनाई जाएगी कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि, जेपी नड्डा होंगे शामिल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार बीजेपी के भीष्म पितामह माने जाने वाले दिवंगत कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि 5 नवंबर को मनाई जाएगी. पटना के बापू सभागार में 5 नवंबर को बीजेपी उनकी पुण्यतिथि मनायेगी. इस अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पटना आएंगे और कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. बिहार बीजेपी ने पुण्यतिथि समारोह के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आज इस समारोह के आयोजन को लेकर नेताओं की बैठक हुई जिसमें कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा तय की गई.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि जेपी नड्डा जी पुण्यतिथि के मौके पर व्याख्यान देने के लिए आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद ये जेपी नड्डा जी का पहला बिहार दौरा है. इसको लेकर बीजेपी ने उनके स्वागत के लिए वृहद स्तर पर तैयारी की है.

संजय जायसवाल ने बताया कि इस अवसर पर मंडल स्तर तक के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. पुण्यतिथि कार्यक्रम के बाद बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश पदाधिकारियों और बीजेपी की कोर कमिटी के साथ बिहार को लेकर विस्तृत चर्चा करेंगे.

किशनगंज में सामाजिक समीकरण हमारे पक्ष में नहीं था

वहीं बिहार में किशनगंज उपचुनाव में हार पर बात करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वहां सामाजिक समीकरण हमारे पक्ष में नहीं था. हालांकि हमने बेहतर प्रदर्शन किया है और वोटों की संख्या बढ़ी है. उन्होंने कहा कि हम इसके लिए किशनगंज की जनता को धन्यवाद देते हैं. उन्होंने कहा कि जनता ने जो निर्णय दिया है उसपर विचार करने की जरूरत है और जो कमियां रह गई हैं उन्हें ठीक करने की जरूरत है.

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा है कि पार्टी अपने वरिष्ठ नेता को उनके पुण्यतिथि पर नमन करेगी. आपको बता दें कि स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि 3 नवंबर को है लेकिन छठ पूजा होने के कारण पार्टी की तरफ से  5 नवंबर को उनके पुण्यतिथि समारोह का आयोजन किया जा रहा है.

पटना: दीपावली में अग्निशमन विभाग की तैयारी, आग लगने पर इन नंबरों पर करें कॉल