कोरोना से बिहार के वरिष्ठ पत्रकार सुनील पांडेय का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के वरिष्ठ पत्रकार एवं वर्तमान में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के पीआर एजेंसी के क्रिएटिव राइटर सुनील पांडेय का कोरोना से निधन हो गया. उनके निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शोक जताया है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि इलेक्ट्रनिक मीडिया में वे काफी चर्चित थे. उन्होंने कई समाचार चैनलों में अपना उत्कृष्ट योगदान दिया. उनके निधन से पत्रकारिता जगत में अपूरणीय क्षति हुई है. सीएम नीतीश ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

इधर सुनील पांडेय के असामयिक निधन पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि वे युवा मेहनती और लगन शील पत्रकार थे. उन्होंने कई मीडिया हाउस मे काम किया और अपनी पहचान बनाई. उनके निधन ने पत्रकार जगत को छति हुई है. ईस्वर उनकी आत्मा को चिर शांति दे.परिजनों को इस कठिन समय मे साहस दे.

बता दें कि बिहार में कोरोना की दूसरी लहर पूरी तरह बेकाबू हो गई है. इसे देखते हुए अब सूबे में फुल लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. फिलहाल यह कल बुधवार से 15 मई तक के लिए प्रभावी रहेगा. इधर, मंगलवार की देर शाम स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, 24 घंटे में 14794 नए सं​क्रमितों की पहचान हुई है. जबकि 24 घंटे में 94891 सैंपल की जांच हुई है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, आज पटना में सर्वाधिक 2681 नए संक्रमित मिले हैं. पटना सहित 5 जिलों में 500 से अधिक नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. जारी आंकड़ों के अनुसार, गया में 767, वैशाली में 637, जमुई में 538, औरंगाबाद में 534, और पश्चिमी चंपारण में 516 नए संक्रमितों की पहचान की गई है. आज 11926 मरीज ठीक भी हुए हैं. जबकि, बिहार में एक्टिव केसों की संख्या 110430 पर पहुंच गई है.