दिल्ली में ASI रमेश कुमार ने खुद को ही मार ली गोली, छपरा के रहने वाले थे

लाइव सिटीज डेस्क : दिल्ली से एक और दुखद खबर है. एक ASI ने आत्महत्या कर ली है. वे बिहार के छपरा के रहने वाले थे. मृतक पुलिसकर्मी का नाम रमेश कुमार बताया जा रहा है. मालूम हो कि हाल ही में दो आईएएस अफसर ने भी दिल्ली में ही आत्महत्या कर ली थी. वे दोनों भी बिहार के ही रहने वाले थे. अब एक ASI की ख़ुदकुशी से मामला गंभीर हो चला है.  इस घटना के बाद रमेश कुमार के छपरा स्थित घर में कोहराम मचा है.

मिली जानकारी के अनुसार ASI रमेश ने 1985 में दिल्ली पुलिस ज्वाइन किया था. अभी घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल सका है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. रमेश कुमार नयी दिल्ली के रोहिणी साउथ थाने में तैनात थे. रमेश करीब 50 साल के थे. वे दिल्ली के नरेला पुलिस कॉलोनी में अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहते थे. रमेश की मालखाने में तैनाती थी और घटना के वक्त वो ड्यूटी खत्म करके तीसरी मंजिल पर बनी अपनी बैरक में आराम कर रहे थे. सुलझ गया मामला : डेडबॉडी ICAS जितेंद्र झा की ही निकली, हरिद्वार में अंत्येष्टि



गुरुवार सुबह में पुलिसकर्मियों ने देखा कि सुबह में बैरक में मृतक एएसआइ रमेश कुमार का शव पड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात ही उसने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी. उसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गयी थी. बाद में जवानों को उसका शव बैरक में पड़ा मिला. आत्महत्या से पहले क्या सोचा होगा मुकेश पांडे ने!

फिलहाल पुलिस पूरे एंगल से मामले को जांच कर रही है.  इधर, रमेश के पैतृक गांव में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है रमेश कुमार के पिता की हाल में मौत हो गयी थी और वह काफी तनाव में चल रहा था. वहीं दूसरी ओर पुलिस इस मामले की जांच हत्या के ऐंगल से भी कर रही है, ताकि कुछ हो, तो उसके बारे में पता चल सके.