डिप्टी सीएम रेणु देवी ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा-हम विकास करना चाहते, वो विनाश करना चाहते हैं

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क :  उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम सभी बिहार के विकास को लेकर समर्पित हैं. लेकिन तेजस्वी यादव बिहार के विनाश कराने को आतुर हैं. वे अपनी यात्रा से सरकार की सभी बातों व उपलब्धियों को बताएं.

उन्होंने कहा कि विपक्ष भी बिहार के विकास में सहयोग करें. उन्होंने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था को लेकर सभी अधिकारी बेहतर काम कर रहे हैं. इस सरकार में लोग बिना खौफ के रात में घूमते हैं. लालू राज में कोई घर से जल्दी बाहर नहीं निकलता था. जनता ने काम करने के लिए एनडीए को जनादेश दिया है.



डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल द्वारा बिहार कांग्रेस प्रभारी के पद से मुक्त करने की इच्छा जाहिर करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनलोगों को बिहार के विकास से कोई लेना देना नहीं है. सत्ता पाने के लिए इन लोगों की मंशा थी. लेकिन चुनाव में जनता ने नकार दिया. जिस कारण ये लोग पदमुक्त करने की इच्छा जाहिर कर रहे है. कांग्रेस ना तो बिहार में बल्कि पूरे देश में भी काम करने की इच्छा नहीं रखती है.

वहीं तेजस्वी के यात्रा पर तंज कसते हुए रेणु देवी ने कहा कि हमलोग विकास का काम कर रहे हैं लेकिन वो लोग बिहार का विनाश करने पर तुले हुए हैं. वो कोई भी यात्रा करे इसके फर्क नहीं पड़ने वाला है. बिहार की जनता ने एनडीए को बहुमत दिया है. एनडीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. अपराध पर हर हाल में कंट्रोल किया जाएगा. इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए.