बोले देवेंद्र फडणवीस- RJD-कांग्रेस के पास न तो नीति है और न नेता, बिहार का विकास क्या करेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन ने चुनावी प्रचार प्रसार की शुरुआत कर दी है. इसी सिलसिले में मुंगेर पहुंचे चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने चुनावी सभा में विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस के पास कोई नीति ही नहीं है तो बिहार का विकास क्या ख़ाक करेंगे.

देवेंद्र ने कहा कि यह चुनाव पीएम मोदी और नीतीश कुमार के भविष्य का फैसला करने वाला नहीं है. यह चुनाव बिहार के युवाओं के भविष्य महिला और किसानों के भविष्य का फैसला करने वाला है. जिस तरह नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ा ठीक उसी तरह 15 साल में बिहार में लालू और राबड़ी का शासन देखा. 15 साल के शासन काल में भ्रष्टाचार, अत्याचार और जंगल राज देखा. लेकिन जब बीजेपी और जेडीयू की सरकार आई तो बिहार में बदलाव हुआ और बिहार पटरी पर आया.



देवेंद्र ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि एक बार फिर से आपलोग बिहार के विकास के लिए वोट करेंगे. आपका वोट बिहार का भविष्य को बदलेगा. देवेंद्र फडणवीस ने तेजस्वी यादव पर भी हमला किया और कहा कि वह ललन बाबू ने कहा कि वह टिकट को लेकर नेताओं से घर तक लिखवा लेते हैं. क्या बिहार के लोग ऐसे नेता के साथ खड़े होंगे. देवेंद्र ने कहा कि पीएम मोदी सबसे अधिक बिहार से प्यार करते हैं.