बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुंबई पुलिस नहीं चाहती की सुशांत को इंसाफ मिले

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस तो वापस लौट आई है, लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत के बयान के बाद अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने साफ कह दिया है कि हमारा मनोबल गिरने वाला नहीं है.

डीजीपी पांडेय ने कहा कि हम पर जो पर्सनल अटैक हो रहे हैं, बिहार पुलिस के ऊपर मुकदमे हो रहे हैं इसके साथ ही आईपीएस ऑफिसर को क्वारेंटाइन किया जा रहा है तो इन सब से हमारा मनोबल गिरने वाला नहीं है. ‘चल पड़ा है कारवां तो बीच में रुकना मना है, विघ्न पथ को लांघना है, हारना, रुकना मना है. उन्होंने कहा कि मैं ना तो रुकने वाला हूं ना झुकने वाला हूं.



हमलोगों को सुशांत के लिए सिर्फ न्याय चाहिए. डीजीपी ने कहा कि सीधी सी बात है कि देश की जनता को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं हो तो सीबीआई से जांच करने दिया जाए.इतनी रुकावट क्यों पैदा की जा रही है. सीबीआई अफसर को क्वारेंटाइन करने की बात तक हो रही है.

मुंबई जांच करने गई एसआईटी की टीम पर FIR करने की बात पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि जांच करने गई टीम कोई अपराधी थे,चोरी करने गए थे या डकैती करने गए थे. बिहार पुलिस ने क्या बाधा पहुंचाई है. कोर्ट में वो लोग साबित कर पाएंगे?