मुंबई पुलिस के रवैय से दुखी हैं डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे, कहा- DIG को भेजा तो उसे भी कर देंगे क्वारंटाइन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री को मुंबई पुलिस लगातार उलझाने में लगी है. मुंबई पुलिस की हरकतों से सारे लोग आवाक हैं आखिर मुंबई पुलिस किसको बचाने और किसके कहने पर ये सब कर रही है. सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारेंटीन करने के बाद अब मुंबई पुलिस के इशारे पर बीएमसी पटना पुलिस के अफसरों को भी खोज रही है. लेकिन पटना पुलिस के साथ मुंबई पुलिस के घटिया रवैये को लेकर अब बिहार पुलिस इस मामले को और टाइट करने जा रही है.

गुप्तेश्वर पांडे मुंबई पुलिस के रवैए से इतने दुखी है कि अब उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि अगर किसी अन्य सीनियर अधिकारी को मुंबई भेजा तो महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस उसे भी क्वारंटाइन करा देगी. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि वह डीआईजी रैंक के अधिकारियों को भेजने पर विचार कर रहे हैं लेकिन उन्हें डर सता रहा है कि सीनियर अधिकारियों के साथ भी कहीं यही रवैया ना अपनाया जाए.



डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि उन्हें तो इस बात का भी डर है कि अगर वह मुंबई गए तो क्वारंटाइन कर दिए जाएंगे. गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि उनके एक आईपीएस अधिकारी को क्वारंटाइन कर दिया गया चार अन्य अधिकारी मुंबई पुलिस और बीएमसी से छिपे फिर रहे हैं. सुशांत केस को लेकर जांच के लिए सीनियर अधिकारी को भेजना जरूरी है लेकिन मुंबई पुलिस का रवैया उन्हें डरा रहा है.