राफेल के भारत आने से कांग्रेस-आरजेडी में मायूसी, डील रद कराने के राहुल गांधी के सारे हथकंडे हुए फेल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अत्याधुनिक राफेल लड़ाकू विमान के भारत आने पर सुशील मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस-आरजेडी पर निशाना साधा है. मोदी ने कहा कि आज अम्बाला एयरबेस पर राफेल की हैप्पी लैंडिंग से देश का उत्साह आसमान छू रहा है, लेकिन कांग्रेस और राजद के खेमे में बीजिंग-इस्लामाबाद जैसा सियापा क्यों छाया है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिस प्रबल राजनीतिक संकल्प शक्ति से वायुसेना को राफेल मिल सके, उसके लिए बिहार की जनता की ओर से उनका कोटि-कोटि अभिनंदन हैं. भारतीय वायुसेना के लिए यह गौरव का क्षण है, जब उसे अत्याधुनिक मारक क्षमता से लैस 5 राफेल लड़ाकू विमान मिले. इसके साथ राफेल युग की शुरुआत हो रही है.



सुशील मोदी ने आगे लिखा है कि कांग्रेस जब सत्ता में थी, तब दस साल में विमान खरीद का समझौता नहीं कर पायी और जब सत्ता से बाहर हुई, तब वह राफेल खरीद में लगातार अड़ंगेबाजी करती रही. दो साल में फ्रांस से 31 और राफेल लड़ाकू विमान भारत को मिल जाएंगे. नई राफेल शक्ति प्राप्त करने के लिए वायुसेना को बधाई है.

वहीं उन्होंने कहा कि चीन-पाकिस्तान को खुश करने के लिए राहुल गांधी ने राफेल डील रद कराने के लिए हर हथकंडे अपनाये. संसद में गलतबयानी की गई और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी तक का दुरुपयोग कर ” चौकीदार ” को चोर कहा गया, लेकिन कांग्रेस कामयाब नहीं हुई.

कागज के राफेल उड़ाकर राहुल गांधी ने इसे लोकसभा चुनाव का मुद्दा बनाया, लेकिन इस कलाबाजी से उनका पोलिटिकल करियर क्रैश हो गया. उन्हें पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ना पड़ा.