नीतीश-लालू को निमंत्रण देकर बोलीं कनिमोझी – भाजपा के खिलाफ हम साथ-साथ

लाइव सिटीज डेस्क : डीएमके नेता करूणानिधि के जन्मदिन के कार्यक्रम पर सीएम नीतीश कुमार को न्यौता देने शुक्रवार को उनकी बेटी कनिमोझी पटना पहुंचीं. डीएमके नेता और राज्यसभा सदस्य कनिमोझी पटना एयर पोर्ट पहुंचने के बाद सीधा सीएम आवास के लिए रवाना हो गईं. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री को अपने पिता के जन्मदिन कार्यक्रम में आने का न्यौता दिया. नीतीश के साथ ही उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भी तमिलनाडु आने का निमंत्रण दिया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कनिमोझी के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. 3 जून को चेन्नई में उन्हें सम्मानित करने की भी योजना है. उधर लालू प्रसाद ने भी कार्यक्रम में शामिल होने की हामी भर दी है. लालू ने कहा है कि हम करुणानिधि के जन्मदिन पर जाएंगे और उन्हें अगस्त में होनेवाली महारैली के लिए आमंत्रित करेंगे.

इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कनिमोझी ने बताया कि डीएमके नेता करूणानिधि के जन्मदिन के मौके पर वो सीएम नीतीश को निमंत्रण देने आईं हैं. साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति उम्मीदवारी के सवाल पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. हालांकि वहां मौजूद जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने एक बार फिर नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बताया.

बता दें कि डीएमके नेता एम करुणानिधि के 94वें जन्मतिथि का कार्यक्रम 3 जून को चेन्नई में है. इस मौके पर नीतीश कुमार को भी सम्मानित करने का कार्यक्रम है. जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच आगामी राष्ट्रपति उम्मीदवार के साथ-साथ 2019 आम चुनाव पर चर्चा होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें-
नकारात्मक राजनीति करनी है तो बिहार से बाहर जाएं सुमो
सुमो ने अब तेज व तेजस्वी को पेट्रोल पंप मामले में लपेटा