‘क्या पीएम मोदी विदेश जाने से पहले सुमो से इजाजत लेते हैं’

tejaswi-2
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में इन दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी खूब चर्चे में हैं. राज्य सरकार की हर गतिविधि पर नजर रख रहे हैं. साथ ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली पर भी जम कर हमला कर रहे हैं. उनके इस हमले पर अब बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जोरदार तंज कसा है. उन्होंने सीधे पीएम मोदी के हवाले से सुशील मोदी पर हमला किया है. 

दरअसल, कल से पीएम विदेशी दौरे पर जाने वाले हैं. इसी का हवाला देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के  एक ट्वीट को retweet करते हुए भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा है कि सर, क्या सरकारी कार्यों के दौरान विदेश जाने से पहले आपने सुशील मोदी या विपक्ष की इजाज़त ली या नहीं? क्योंकि जब बिहार सरकार का कोई प्रतिनिधि और मंत्री सरकारी कार्य हेतु पर विदेश दौरों पर जाते है तो ये महाशय विरोध करते है. 



दरअसल, बिहार सरकार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का जन्मदिन समारोहपूर्वक मनाने का फैसला किया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि वो उनके पिता आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन 11 जून को यादगार बनाने के लिए गंगा पर आरा और छपरा के बीच बन रहें पुल जनता को समर्पित करेंगे. यहीं नहीं उस दिन कई और महत्वपूर्ण पुलों का उसी दिन उद्धाटन करने की योजना है जिसमें पटना के दीघा और सोनपुर को जोड़ने वाली सड़क पुल भी शामिल है. 11 जून को इस पर यातायात चालू हो जाए इसको लेकर जोर शोर सें काम चल रहा है.

सुशील मोदी ने बिहार पुल निर्माण निगम से सवाल किया है कि क्या उसने विश्वास का पुल बनाना छोड दिया है, जो लालू प्रसाद यादव जैसे घोटाले में सजायाफ्ता व्यक्ति को महिमा मंडित करने जा रही है, जो व्यक्ति निगम के पार्षद का चुनाव भी नहीं लड़ सकता.

सुशील मोदी ने कहा कि अब बिहार सरकार लालू प्रसाद के बाद क्या प्रभुनाथ, राजबल्लभ और शहाबुद्दीन जैसों का भी जन्मदिन समारोहपूर्वक मनाएगी ? 

उनके इस बयान के बाद जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि बिहार सरकार किसका जन्मदिन मनाएगी और किसका नहीं यह राज्य सरकार का विशेषाधिकार है. सुशील मोदी को बीमारी है वो किसी का अच्छा होते नहीं देख सकते.  अब तेजस्वी ने भी पीएम मोदी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है कि क्या पीएम मोदी सुशील मोदी से पूछ कर कोई ऑफिसियल कम करते हैं.

यह भी पढ़ें-  बोले संजय सिंह : सुमो बीमार हैं, किसी का अच्छा होता नहीं देख सकते
लालू के बर्थ डे पर सुमो वार : अब शहाबुद्दीन, राजबल्लभ का भी जन्मदिन मनाएगी सरकार !