आरोप लगाने वालों को कुछ याद रहता है क्या ? सीएम नीतीश ने विपक्ष को बता दी औकात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश की जनता को 536 करोड़ की योजनाओं की सौगात दिया है. 536 करोड़ की लागत से बनने वाले 23 भवनों का शिलान्यास किया. साथ ही 85 करोड़ से बने 6 भवनों का उद्घाटन किया. सभी योजनाओं का सीएम नीतीश ने उद्घाटन-शिलान्यास ऑनलाइन किया.

उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम में संबंधित विभाग के मंत्री और अधिकारी मौजूद रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार शुरूआत से विकास का काम करती आ रही है.



85 करोड़ से बने 6 भवनों का उद्घाटन किया गया. साथ ही 536 करोड़ बनने वाले भवनों का शिलान्यास किया गया. जिसमें मुजफ्फरपुर के एमआईटी में हॉस्टल का निर्माण होगा. अरवल जिले के करपी में डिग्री कॉलेज का सीएम ने शिलान्यास किया. वहीं सीतामढ़ी इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी का उद्घाटन हुआ.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विकास का काम चलता रहे इसको लेकर हमारी सरकार निरंतर प्रयासरत रही. हर क्षेत्र में विकास का काम किया गया. सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार के कार्यों को मुख्यमंत्री ने गिनाया.

वहीं इशारों ही इशारों में विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को विकास नहीं दिखता है. अभी भी वो लोग अपने जमाने के चश्मे से देखते है. पहले बिहार की क्या सूरत थी. यह बात किसी से छिपी हैं क्या?  पटना में सम्राट् अशोक कन्वेंशन हॉल बनाया गया. पुलिस भवन निर्माण निगम की तस्वीर बदल गयी.

सीएम ने कहा कि आरोप लगाने वालों को कुछ याद रहता हैं क्या ? हमलोगों ने क्या-क्या नहीं किया. खाका बनाकर विकास का काम किया गया. हरेक बिन्दु पर ध्यान दिया गया. तब जाकर बिहार की तस्वीर बदली.