कटिहार में अपराधियों का खूनी खेल, 3 लोगों को गोलियों से भून डाला

लाइव सिटीज डेस्क : कटिहार में अपराधियों ने खूनी खेल खेला है. बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार की रात तीन लोगों पर गोलियां बरसा दी. उनकी गोली मार कर बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी. इस वारदात में 3 में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. घटना कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया दियारा क्षेत्र की है. जहां इस घटना के बाद खौफ का माहौल कायम हो गया है. इलाके में सनसनी मची हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, देर रात अपराधियों ने तीन लोगों पर दनादन गोलियां बरसा दी.  गोली लगते ही घटनास्थल पर ही एक महिला और युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य युवक बुरी तरह से गोली का शिकार हुआ है. जिसे गंभीर हालत में  हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.दलित मुद्दे पर अब NDA में विवाद, भड़के जदयू ने दिया केंद्रीय मंत्री को करारा जवाब



घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया है. इस डबल मर्डर के कारण लोगों में इस कदर दहशत है कि अपराधियों का नाम भी बताने से भी लोग डर रहे हैं.  इस क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है. वारदात की जानकारी मिलते ही  कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस भी प्रथम दृष्टया इसे वर्चस्व की ही लड़ाई मान रही है. लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि जांच के बाद ही होने की बात कही है. बता दें कि इन दिनों अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद हैं. उन्हें कानून का कोई खौफ नहीं है. आये दिन बिहार के कई जिलों से अपराधियों के तांडव की ख़बरें मिल रही हैं.