समस्तीपुर में डबल मर्डर : बेटे ने ही माँ-बाप को गोलियों से भून डाला

समस्तीपुर (सोनी पद्माकर) : जिले के विभूतिपुर में एकबारगी ही लोंगों की नींद मंगलवार को गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ खुली. जहां के पटपारा गांव में एक पूर्व सैनिक दंपती को उसके ही  बेरहम पुत्र ने गोलियों से भून डाला. मौके पर ही उक्त दंपति की मौत हो गई. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के  लोग जब तक जुटते तब तक दोंनों ने दम तोड़ दिया . 

घटना के विरोध में लोगो ने सड़क जाम कर दिया है

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना के संबंध में प्रथम दृष्टांत जो बात सामने आई है. उसके मुताबिक मृतक पूर्व सैनिक विक्रम प्रसाद सिंह ने अपनी पहली पत्नी को पूर्व में कथित तौर पर पीट -पीट कर घर में मार डाला था. उक्त घटना का चश्मदीद 5 साल का उसका  पुत्र था. उसकी पहली पत्नी से  एक बेटा और एक बेटी थी. 

पहली पत्नी की कथित हत्या के बाद विक्रम सिंह ने दूसरी शादी नीलम से रचा लिया. वह दोनों बच्चों को उसके ननिहाल में रहने के लिए छोड आया .  इधर संपत्ति में हिस्सेदारी देने से भी इंकार करने लगा . इस बीच कुछ समय पूर्व सम्पति को लेकर पिता पुत्र के बीच विवाद भी हुआ था. इधर कतिपय लोंगों ने घटना के विरोध में पटपारा – दलसिंहसराय -रोसड़ा सड़क को जाम कर दिया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें-  मौत की रफ्तार : ट्रक ने युवक को रौंदा, पब्लिक ने अफसरों पर फोड़ा ठिकरा
तेजस्वी का तंज : सुशील मोदी नकारात्मक राजनीति करते हैं, मेरा इस्तीफा मीडिया की देन