दहेज लोभियों ने इनकी बेटी को मार डाला, अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही यह महिला, एसएसपी ऑफिस में दहाड़ मारकर रोने लगी…

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  मुजफ्फरपुर में दहेज लोभी ससुराल वालों की बलि चढ़ी एक नवविवाहिता की मां इंसाफ की गुहार लगाते हुए आज एसएसपी ऑफिस पहुंची. मृतिका की मां ने अपने दामाद रितेश पाठक पर दहेज प्रताड़ना को लेकर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया और एसएसपी जयंत कांत से मिलकर उसकी गिरफ्तारी की मांग की.

बता दें की 21 जुलाई को देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी पाठक टोला में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने ससुराल वालों पर एक लाख नगद, सोने का चैन और मोटरसाइकिल नहीं देने पर हत्या का आरोप लगाया था. परिजनों ने बताया कि आरोपित ससुरलवालों द्वारा रूपम के हाथ की नस को काटकर उसे फांसी पर लटका दिया गया था. जबकि पुलिस ने उनके पहुंचने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

आपको बताते चलें कि मृतिका ने शादी के कुछ महीने बाद ही स्थानीय थाने में दहेज प्रताड़ना को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस द्वारा उक्त शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं मामले में अब तक पुलिस ने किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है. जिसके बाद परिजन एसएसपी के समक्ष गुहार लगाने को मजबूर हुए. एसएसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिय़ा है.