ब्रह्मपुर में डॉक्टर संजय जायसवाल और मुकेश सहनी ने की चुनावी सभा, एनडीए प्रत्याशी व वीआईपी नेता जयराज चौधरी के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के डी के मेमोरियल कॉलेज डुमरी में एनडीए प्रत्याशी व वीआईपी नेता जय राज चौधरी के समर्थन में बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ संजय जायसवाल और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.  सभा को संबोधित करते हुए डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए केवल चार दलों का गठबंधन नहीं है बल्कि बिहार के विकास का गठबंधन है. यह गठबंधन उस विश्वास का है कि बिहार में सुशासन राज हमेशा स्थापित रहेगा. यह गठबंधन उस उम्मीद का है कि पिछले कई वर्षों से बिहार में डबल इंजन की सरकार विकास के कार्य कर रही है.

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार जितनी तेजी से चल रही है, उतना बिहार का विकास हो रहा है. अगला 5 वर्ष बिहार के विकास का स्वर्णिम काल होगा. हमारा दुर्भाग्य है कि जब अटल जी देश के प्रधानमंत्री थे तो बिहार में ऐसे दल का शासन था जिसको दुनिया में दो ही उद्योग आता था. एक अपहरण उद्योग और दूसरा हत्या उद्योग. इसके अलावा तीसरा कोई उद्योग नहीं था. कांग्रेस घोटाले को ही अपना फर्ज समझती है.  आज ये सभी घोटालेबाज और अपराधी गिरोह बनाकर एनडीए के शासन को चुनौती दे रहे हैं. लेकिन बिहार की जनता समझदार है, मैं हर कार्यकर्ता और जनता से अपील करता हूं कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूत बनकर इन सभी का संहार करिए, आप अपने वोट से इनको जवाब दीजिए.



विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि पूरे बिहार में एनडीए 243 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है. भाजपा, जदयू, वीआईपी और हम सभी मिलकर बिहार में डबल इंजन की सरकार चले, ये सुनिश्चित करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को मजबूत करने की जरूरत है.

उन्‍होंने कहा कि बिहार में कोई प्रयोग की जरूरत नहीं है, क्‍योंकि नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में बिहार में सरकार बनायें और सबों के विकास को सुनिश्चित करें. महागठबंधन के समय 15 साल हालत क्‍या था, सबको पता है. इसलिए एनडीए प्रत्‍याशी जयराज चौधरी को भारी मतों से विजयी बनायें. महागठबंधन वालों ने एक अतिपिछड़ा के बेटे के पीठ में खंजर घोंपने का काम किया.

वहीं हमारी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे पी नड्डा, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने एक अतिपिछड़ा मल्‍लाह के बेटे को मरहम लगाया. उन्‍होंने हमें सम्‍मान देते हुए एक दो सीट नहीं बल्कि 11 सीट व एक एमएलसी का सीट दिया. इसके लिए विकासशील इंसान पार्टी के तमाम नेता, कार्यकर्ता व बिहार के पिछड़ा अतिपिछड़ा समाज उनका आभार व्‍यक्‍त करता है.

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर एवं संचालन वीआईपी के जिलाध्यक्ष भगवान चौधरी ने किया. वहीं पूर्व भाजपा विधायक स्वामीनाथ तिवारी, ध्रुव तिवारी, परशुराम ततवा(प्रदेश नेता जदयू), एनडीए प्रत्याशी जयराज चौधरी ने भी संबोधित किया.

मंच पर राजीव मिश्रा(वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह मुख्य प्रवक्ता), गौतम बिंद(युवा प्रदेश अध्यक्ष, वीआईपी), आनंद मधुकर, मनोज शर्मा, छोटे तिवारी, विनोद राय, बैद्यनाथ सहनी समेत भाजपा, जदयू, वीआईपी एवं हम के मंडल अध्यक्ष से लेकर जिला के कार्यकर्ता मौजूद रहे.