आरा में शराबी पिता ने डेढ़ साल की बेटी का घोंट डाला गला, गिरफ्तार

आरा (पुष्कर पांडे्य): एक शराबी पिता ने वह कर डाला जिसकी कल्पना करने से भी आपकी रूह कांप जाएगी. एक पिता जो संसार की सारी खुशियां खरीद कर अपने बच्चों को देता है. एक पिता जो अपने बच्चों को कष्ट होगा देख दुख से द्रवित हो जाता है. मगर यहां तो हैवानियत का नंगा नाच उस पिता को खेलते देर नहीं लगी. 
उस शराबी पिता ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची के प्रति यह तक नहीं सोचा कि वह क्या करने जा रहा है. मगर वह डेढ़ साल की बच्ची थी. जिसका नाम सायरा था और उसका गला घोटने का काम और किसी ने नहीं बल्कि खुद के शराबी पिता ने​ कर डाला. मासूम पूरी तरह से चिल्ला भी ना सकी. उसकी आंखें बाहर निकल आई वह संघर्ष भी ना कर सकी और उसने प्राण त्याग दिया. दिल दहला देने वाली घटना नवादा थाना क्षेत्र के अनाईठ मुसहर टोली में घटी. इस घटना के बाद उसकी मां संजू की स्थिति खराब हो गई वह बेसुध पड़ी हुई है. घटना को अंजाम देने के बाद उसका पति फरार है. 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 10 दिनों पहले संजू बिहिया गई थी और वहीं से उसने संतोष नाम के मजदूरी करने वाले मजदूर से शादी कर ली थी. बीती रात संतोष ने शराब के नशे में धुत होकर डेढ़ साल की मासूम बच्ची सायरा को खिलाने के बहाने वह सायरा को गोद में उठाया और वहीं पटक पटक कर पहले तो मारने की कोशिश की फिर से गला घोंटकर हत्या कर दी
 
जैसा कि आरोप उसकी मां लगा रही और घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग निकला. इस दिल दहला देने वाली घटना की निंदा चारों तरफ हो रही है. बताया जा रहा है कि संजू का पहला पति से अनबन हो गया था. इस कारण उसने संतोष नाम के दूसरे युवक से 10 दिन पूर्व  शादी कर ली थी.
वह बेसुध हो रही थी और बोले जा रही थी ई का हो गईल रे दादा.