पंचायत चुनाव के दौरान मुंगेर में भारी बवाल, रोड़ेबाजी में पुलिस गाड़ी के शीशे टूटे, पुलिस ने भांजी लाठी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  मुंगेर के तारापुर प्रखंड अंतर्गत मानिकपुर पंचायत के मतदान केंद्र संख्या 8 एवं 10 लखनपुर मे 2 प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भीड़ गए. दोनों प्रत्याशी के समर्थक इतने उग्र थे कि पुलिस के समझाने के बाद भी वे लोग नहीं माने दोनों ओर से पहले तो हाथापाई हुई फिर पथराव भी हुआ. इस झड़प में पुलिस के वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है वहीं मुफस्सिल थाना पुलिस वाहन के चालक को हल्की चोट आई है.

झड़प होते देख पुलिस ने तुरंत ही मोर्चा संभाल लिया. इसके बाद केंद्र में उपस्थित सुरक्षाबलों ने दोनों पर हल्का बल प्रयोग किया इसके उपरांत मतदान केंद्र के बाहर दोनों प्रत्याशी के समर्थक पुलिस गाड़ी पर पथराव कर दिया पथराव में मुफस्सिल थाना के सर्किल इंस्पेक्टर की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई गाड़ी के आगे और पीछे के पीछे चकनाचूर हो गए घटना की सूचना मिलते हैं तारापुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार रंजन सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

इस संबंध में मतदान केंद्र पर प्रतिनियुक्त स्टैटिक पुलिस बल की महिला पुलिस अधिकारी ऋषि कुमारी ने बताया कि एक युवक काफी देर से इस मतदान केंद्र पर बार-बार आवाजाही कर रहा था. मना करने के बावजूद भी वह मतदान केंद्र के अंदर घुस गया. हम लोग जब पकड़ने दौड़े तो वह लोगों से ही मारपीट कर भागने लगा. फिर दोनों समर्थकों में हाथापाई शुरू हो गई. हम लोगों ने तुरंत एक्शन लिया. वे लोग परिसर से भाग खड़े हुए. जिसके बाद मतदान प्रारंभ हुआ.